World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 के लिए पाकिस्तान टीम की जर्सी लॉन्च, सामने आई खास तस्वीरें

World Cup 2023: Pakistan team jersey launched for World Cup 2023, special pictures surfaced
 
World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 के लिए पाकिस्तान टीम की जर्सी लॉन्च, सामने आई खास तस्वीरें
 

World Cup 2023: सोमवार को वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम की नई जर्सी का अनावरण किया गया। बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तानी टीम वर्ल्ड कप के दौरान नई जर्सी में नजर आएगी।

 

 

लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में पाकिस्तान क्रिकेट टीम की नई जर्सी का अनावरण किया गया। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल से फोटो शेयर किया है।

सोशल मीडिया पर पाकिस्तान क्रिकेट टीम नई जर्सी की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बाबर आजम, शादाब खान और मोहम्मद नसीम का फोटो शेयर किया। इसके अलावा पाकिस्तानी वीमेंस टीम की कप्तान समेत कई खिलाड़ी नजर आ रही हैं।

इस फोटो में इन खिलाड़ियों ने पाकिस्तान की नई जर्सी पहन रखी है। सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर पाकिस्तान क्रिकेट टीम की नई जर्सी पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।


 

null


 

अहमदाबाद में आमने-सामने होगी भारत और पाकिस्तान की टीम

गौरतलब है कि वर्ल्ड कप 2023 का आगाज 5 अक्टूबर से हो रहा है। इससे पहले 4 अक्टूबर को ओपनिंग सेरेमनी होगी। वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान का आमना-सामना 14 अक्टूबर को होगा। भारत और पाकिस्तान की टीमें 14 अक्टूबर को भिड़ेंगी।

दोनों टीमें अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेलेंगी। वहीं, इससे पहले भारत और पाकिस्तान का आमना-सामना एशिया कप में होना है। एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला 2 सितंबर को खेला जाएगा। हालांकि, एशिया कप का आगाज 30 अगस्त से हो रहा है।

पहले मुकाबले में पाकिस्तान और नेपाल की टीमें आमने-सामने होगी।