मामी से आशिकी में भांजे ने की सारी हदे पार, मामा का किया...

 
मामा का मर्डर

इंदौर में चौकाने वाला मामला सामने आया है। मामा की हत्या के मामले में पुलिस ने भांजे को गिरफ्तार किया है।

मामा की हत्या,विधायक के मामा की हत्या,मामी और भांजे ने की मामा की हत्या,मुरादनगर विधायक के मामा की हत्या,मामी के प्यार में भांजे ने की मामा हत्या,gorakhpur : डॉ. कफील के मामा की हत्या || knews,bjp विधायक के मामा का मर्डर,हत्या,टंट्या मामा,टंट्या मामा के गाने,bjp mla ajit pal tyagi के मामा का मर्डर,मामा,ईंट मारकर हत्या,aligarh : सगे भांजे ने की 40 वर्षीय मामा की हत्या || knews,लोअर से गला दबाकर हत्या,मामा के बुलडोजर ने गिराया मकान,हत्या के आरोपी पर शिकंजा

जानकारी के मुताबिक यह प्रेम-प्रसंग का मामला है, जिसमें भांजा और मामी एक दूसरे से प्रेम करते थे। बाद में मामा की हत्या कर दी गई।


 
पुलिस ने कहा कि इंदौर के विदुर नगर में एक दिन पहले मिले रूपसिंह राठौर (बंजारा) का मर्डर किया गया था। इसमें उसका भांजा शुभम (22) भी शामिल था। पुलिस ने शुभम के साथ हत्या में शामिल चार दोस्तों को हिरासत में लिया है। हत्याकांड का खुलासा मृतक के छह साल के बेटे ने किया।


 
हत्या के पीछे की वजह शुभम और मृतक की पत्नी पूजा यानी मामी से प्रेम-प्रसंग बताई जा रही है। 


 
द्वारिकापुरी पुलिस ने बताया कि जिस समय शव मिला तब एक्सीडेंट केस लग रहा था। डॉक्टर ने भी पोस्टमार्टम में एक्सीडेंट से मौत होना माना था। गुरुवार को पड़ताल शुरू की।

मृतक के रिश्तेदारों सहित उसके छह साल के बेटे से पूछताछ की। पुलिस को पूछताछ के बाद शक हुआ कि यह हादसा नहीं हत्या का मामला है। पूजा के 6 साल के बेटे ने बताया कि मां और पिता के बीच हमेशा झगड़ा होता रहता था। इसके बाद पुलिस ने पूजा का मोबाइल चेक किया इसमें पूजा ने शुभम को कई बार वीडियो कॉल किए थे।
 
पुलिस ने तुरंत शुभम को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने पूरे मामले का खुलासा कर दिया। उसने बताया कि चार दोस्तों के साथ मिलकर उसने अपने मामा की हत्या की थी।

पुलिस की शुभम और उसके चारों दोस्तों के साथ पूजा को भी हिरासत में ले लिया है।