भारत के दिल्ली में एप्पल का खुला दूसरा स्टोर! टिम कुक ने किया Apple Store का उद्घाटन!

Apple's second store opens in Delhi, India! Tim Cook inaugurated the Apple Store!

 
Apple's second store opened in India! Tim Cook inaugurated the Apple Store!

Apple Saket Store: मुंबई के बाद Apple के सीईओ टिम कुक आज नई दिल्ली में दूसरे रिटेल स्टोर ‘Apple साकेत’ का उद्घाटन कर दिया। ‘एप्पल साकेत’ साकेत के सेलेक्ट सिटीवॉक मॉल में स्थित है,

जो आज सुबह 10:00 बजे ग्राहकों के लिए खुल गया। स्टोर में एक डेडिकेटेड ऐप्पल पिकअप स्टेशन होगा जो ग्राहकों के लिए ऑनलाइन ऑर्डर करना आसान बनाएगा।

Apple ने कहा कि स्टोर में 70 से अधिक मेंबर्स हैं जो भारत के 18 राज्यों से आते हैं और 15 से अधिक भाषाएं बोलते हैं।

 एप्पल के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट (रिटेल) डिएड्रे ओ’ब्रायन ने कहा कि हम भारत में अपना दूसरा स्टोर ‘एप्पल साकेत’ खोलने को लेकर उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि हम मुंबई के बाद दिल्ली में अपने कस्टमर्स को बेहतर सर्विस देना चाहते हैं।

Apple delhi store, Tim cook, Apple saket, delhi news

बता दें कि एप्पल स्टोर का मकसद भारत में लोगों को अपने प्रोडक्ट सीधे बेचना, उनकी सर्विस और एसेसरीज उपलब्ध कराना है। दिल्ली से पहले Apple ने मुंबई के Jio World Drive Mall बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में मंगलवार को अपना पहला स्टोर Apple BKC नाम से खोला था।

मंगलवार को मुंबई में खुला था पहला एप्पल स्टोर

बता दें कि टिम कुक ने मंगलवार को मुंबई के बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) में भारत के पहले ऐप्पल रिटेल स्टोर का उद्घाटन किया था। इसके एक दिन बाद यानी बुधवार को टिम कुक ने दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी।

Apple delhi store, Tim cook, Apple saket, delhi news

टिम कुक ने ट्वीट कर लिखा, ‘गर्मजोशी से स्वागत के लिए प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद। हम पूरे भारत में अपना स्टोर बढ़ाने और निवेश के लिए प्रतिबद्ध हैं।’