लड़की ने लड़के को किया Video Call, एक-एक कर उतार दिए पूरे कपड़े, फिर करने लगी ऐसी डिमांड

The girl made a video call to the boy, took off all the clothes one by one, then started demanding

 
girl

शहर में हनीट्रैप का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जिसमें पता चला है कि अहमदाबाद के एलिसब्रिज इलाके के एक युवक का न्यूड वीडियो डाउनलोड कर एक लड़की ने 1.24 लाख रुपये की उगाही की है।

 

 

जानकारी के अनुसार युवती ने अहमदाबाद के एलिसब्रिज इलाके के एक युवक को वीडियो कॉल की थी। युवक ने जब इस वीडियो कॉल को उठाया तो उसके सामने युवती न्यूड अवस्था में नजर आई।

 

युवती ने प्यार भरी बातें कर युवक के कपड़े उतार दिए। फिर लड़की ने इसे रिकॉर्ड कर लिया और इस वीडियो को वायरल करने की धमकी दी। युवक से 1.24 लाख रुपये की रंगदारी ले ली। युवक ने साइबर क्राइम थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

 



न्यूड वीडियो किया रिकॉर्ड


जानकारी के अनुसार अहमदाबाद के एलिसब्रिज इलाके में रहने वाले एक युवक को एक दिन व्हाट्सएप पर एक मैसेज आया। बातचीत के बाद एक लड़की ने उस नंबर पर वीडियो कॉल की।

जब युवक ने वीडियो कॉल उठाई तो लड़की ने कपड़े नहीं पहने थे। लड़की ने युवक से उसकी रोमांटिक बातें की। बाद में युवती ने वीडियो कॉल के दौरान युवक के कपड़े भी उतरवा दिए। कॉल के दौरान के इस वीडियो को लड़की ने रिकॉर्ड कर लिया।

 



वीडियो भेजकर की रुपयों की मांग


घटना के बाद युवती ने यह रिकॉर्डिंग युवक को भेज दी और रुपये की मांग की। लड़की ने इस युवक से कहा कि आप इस वीडियो को रखना चाहते हैं या इसे डिलीट कर देना चाहते हैं? युवक ने इस वीडियो को डिलीट करने को कहा।

तभी इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देने वाला फोन आया। धमकी के बाद एलिसब्रिज के इस युवक से 1.24 लाख रुपये ले लिए गए। इसके बाद अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर इस वीडियो को लेकर और रुपये की मांग की।

इससे तंग आकर एलिसब्रिज के इस युवक ने चार अज्ञात लोगों के खिलाफ साइबर क्राइम थाने में शिकायत दी है।