यूपी में 2 बच्चों का पिता BJP नेता SP नेता की बेटी के साथ फरार? मामला दर्ज!

Father of 2 kids absconding with SP leader's daughter in UP? Case registered!

 
यूपी में 2 बच्चों का पिता BJP नेता SP नेता की बेटी के साथ फरार? मामला दर्ज!

उत्तर प्रदेश के हरदोई में बीजेपी के नगर महामंत्री पर एक युवती को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगा है. आरोप है कि बीजेपी नगर महामंत्री सपा नेता की बेटी को शादी का झांसा देकर बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया. सपा नेता ने मामले की पुलिस से शिकायत की है, पुलिस ने शिकायत के आधार पर बीजेपी नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और दोनों की खोजबीन में जुटी है.

 

इस मामले में समाजवादी पार्टी की ओर से सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर पूछा गया है कि योगी सरकार अब अपने चरित्रहीन बीजेपी नेता को पार्टी से निष्कासित कर गिरफ्तार कराएगी या फिर आरोपी को माला पहनाकर उसको महिमामंडित करेगी. बीजेपी नेता के इस कृत्य से पार्टी की जहां किरकिरी हो रही है तो वहीं बीजेपी ने नगर महामंत्री को पार्टी से निकाले जाने और प्रकरण में कड़ी कार्रवाई कराने की बात कही है.

 

यह मामला हरदोई जिले का है जहां भारतीय जनता पार्टी के नगर महामंत्री आशीष शुक्ला पर समाजवादी पार्टी के एक नेता की बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगा है. सपा नेता की ओर से पुलिस से की गई शिकायत में कहा गया है कि बीजेपी नगर महामंत्री आशीष शुक्ला उर्फ राजू शुक्ला 13 जनवरी को उनकी बेटी को शादी का झांसा देकर बहला-फुसलाकर भगा ले गया है.

सपा नेता के मुताबिक उनके पड़ोस में रहने वाला 47 वर्षीय आशीष शुक्ला दो बच्चों का पिता है. आशीष शुक्ला उर्फ राजू ने उनकी 26 वर्षीय बेटी को शादी का झांसा दिया और लेकर फरार हो गया.

BJP Leader accused Abducting SP leader daughter in Hardoi and Police Registered Case ANN Hardoi: सपा नेता की बेटी के साथ फरार हो गया BJP नगर महामंत्री, पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता, FIR दर्ज

पुलिस ने केस किया दर्ज

 सपा नेता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी बीजेपी नेता के खिलाफ युवती को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का मुकदमा दर्ज कर लिया है. अब पुलिस फरार बीजेपी नेता आशीष शुक्ला और सपा नेता की बेटी की खोजबीन में जुटी है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है और शीघ्र ही युवती को बरामद किया जाएगा. इस पूरे मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

 

सपा कार्यकर्ताओं का बीजेपी पर हमला

वहीं इस मामले में सपा कार्यकर्ताओं की ओर से सोशल मीडिया पर की गई पोस्ट के जरिए बीजेपी पर हमला किया गया है. सपा कार्यकर्ताओं की ओर से की गई पोस्ट में कहा गया है कि बीजेपी राज में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं. हरदोई बीजेपी नगर महामंत्री आशीष शुक्ला उर्फ राजू अपनी पत्नी 21 वर्षीय बेटे और 7 वर्षीय बेटी को बेसहारा छोड़ अपने मोहल्ले की बेटी समान मुंह बोली बहन को बहला-फुसलाकर भगा कर घर से फरार हो गया.

देखना यह है कि योगी सरकार अपने चरित्रहीन बीजेपी नेता को पार्टी से निष्कासित कर गिरफ्तार कराती है कि आरोपी को माला पहनाकर महिमामंडित करेगी. समाजवादी पार्टी इस मामले में बेटियों की सुरक्षा को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर हमलावर है और नगर महामंत्री के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रही है.

 
इस मामले में बीजेपी जिला अध्यक्ष सौरभ मिश्रा ने आशीष शुक्ला के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कराने का आश्वासन दिया है. बीजेपी जिलाध्यक्ष का कहना है कि आशीष शुक्ला के गलत कार्यों के चलते उन्हें पार्टी के पद और सदस्यता से मुक्त किया जा चुका है. इस प्रकरण में उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई कराई जाएगी.

पुलिस जल्द ही युवती को बरामद करेगी

वहीं अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी हरदोई अनिल कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि एक व्यक्ति सुभाष नगर निवासी थाना कोतवाली शहर ने एक प्रार्थना पत्र दिया है कि 13 जनवरी को लगभग 2.30 बजे उनकी बेटी जिसकी उम्र तकरीबन 26 साल है, वो घर से कहीं चली गई. इस मामले में पता करने पर उन्हें पता चला कि आशीष शुक्ला नाम का एक व्यक्ति शादी का झांसा देकर बहला फुसलाकर के उसे कहीं भगा ले गया है, पुलिस को इनके द्वारा तहरीर दी गई है उचित धाराओं में अभियोग पंजीकृत करके शीघ्र ही युवती को बरामद किया जाएगा.