UPSRTC Recruitment 2023: सरकारी बसों में कंडक्टर के पदों पर निकली बम्पर भर्ती, 12वीं पास भी कर सकेंगे आवेदन, जानिए पूरी प्रक्रिया

UPSRTC Recruitment 2023: Bumper recruitment for the posts of conductor in government buses, 12th pass will also be able to apply, know the complete process

 
UPSRTC Recruitment 2023: Bumper recruitment for the posts of conductor in government buses, 12th pass will also be able to apply, know the complete process

UPSRTC Conductor Recruitment 2023: उत्तर प्रदेश स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन ने कंडक्टर के पद पर भर्ती निकाली है. यूपी रोडवेज ने इसके पहले भी कंडक्टर के पद पर बंपर भर्ती निकाली थी. तब 625 पद पर आवेदन आमंत्रित किए गए थे

और अब 198 पद पर वैकेंसी निकली है. वे कैंडिडेट्स जो इन पद के लिए आवेदन करना चाहते हों, वे यूपीएसआरटीसी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर इस बारे में जारी नोटिस देख सकते हैं.

ये पद यूपी के कुछ खास जिलों जैसे आजमगढ़, बलिया और मऊ के लिए हैं.

उत्तर प्रदेश सड़क परिवहन निगम लिमिटेड के इन पद पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स को यूपी सरकार के सेवायोजन पोर्टल पर जाना होगा.

 

क्या है आवेदन के लिए पात्रता

 

 

इन पद पर अप्लाई करने के लिए कैंडिडेट्स का किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 12वीं पास होना जरूरी है. इसके साथ ही उनके पास सीसीसी सर्टिफिकेट भी होना चाहिए.

कैंडिडेट को कंप्यूटर की नॉलेज भी होनी चाहिए. अगर आयु सीमा की बात करें तो इनके लिए 18 से 40 साल के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं.

ईतनी मिलेगी सैलरी

इन पद पर सेलेक्ट होने पर कैंडिडेट्स को महीने के 10,000 से लेकर 20,000 रुपये तक सैलरी मिलेगी. हर महीने के एवरेज वेतन की बात करें तो ये 12242 रुपये है.

डिटेल जानने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर दिया नोटिस चेक कर सकते हैं.

केवल ये भर सकते हैं फॉर्म

इन पद के लिए केवल पुरुष कैंडिडेट्स ही अप्लाई कर सकते हैं. इनके लिए किसी भी स्ट्रीम से बारहवीं पास किए कैंडिडेट आवेदन के पात्र हैं.

इनके लिए आवेदन 06 फरवरी से हो रहे हैं और अप्लाई करने की लास्ट डेट 14 फरवरी 2023 है.