Varanasi Covid Updates: वाराणसी में कोरोना ने लगाया शतक, आज मिले कुल इतने नए मरीज

 
varanasi covid news

Varanasi Covid Updates: वाराणसी। जनपद में लगातार कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ प्रतिदिन बढ़ रही है। रविवार को आईएमएस बीएचयू के पुनर्वास हॉस्टल में रहने वाले पांच मेडिकल छात्रों समेत 16 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसमे पैगंबरपुर निवासी एक महिला की रिपोर्ट भी दोबारा पॉजिटिव आई है जो पिछले सात दिनों से कोरोना वार्ड में भर्ती है। जिनमें से 143 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं, वहीं 133 मरीजों का ईलाज अभी भी चल रहा है।

जनपद में एक्टिव 133 मरीजों में 132 मरीजों को होम आइसोलेशन में रखा गया है, तो वहीं 1 मरीज को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आंकड़ों के अनुसार रविवार को 22 मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हुए है।

स्वास्थ्य विभाग को रविवार को कुल 629 सैंपल की रिपोर्ट मिली है। इसमें अलग-अलग जगहों से 16 लोग संक्रमित हुए हैं। सामनेघाट में रहने वाली 28 वर्षीय और डॉक्टर, बीएचयू डॉक्टर्स गर्ल्स हॉस्टल में रहने वाली 24 वर्षीय मेडिकल छात्रा, पुनर्वास हॉस्टल बीएचयू में रहने वाले 20 वर्षीय, 18 वर्षीय, 20 वर्षीय, और 20 वर्षीय एमबीबीएस प्रथम वर्ष के मेडिकल छात्रों में कोरोना की पुष्टि हुई है।

आईआईटी बीएचयू गर्ल्स हॉस्टल में रहने वाली 31 वर्षीय शोध छात्रा, बीएचयू एस रामाकृष्णन हॉस्टल में रहने वाले 26 वर्षीय छात्र संक्रमित हुआ है। नए संकमितों के मिलने के बाद कुल 276 केस में 143 के स्वस्थ होने के बाद अब 132 होम आइसोलेशन में हैं, जबकि एक का अस्पताल में इलाज चल रहा है।