Varanasi news in hindi: वाराणसी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, मौके से चार महिलाएं गिरफ्तार, आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद

Varanasi news in hindi: Sex racket busted in Varanasi, four women arrested from the spot, objectionable items recovered

 
Varanasi news in hindi: वाराणसी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, मौके से चार महिलाएं गिरफ्तार, आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद

वाराणसी। भेलूपुर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर तुलसीपुर महमूरगंज इलाके में रहने वाले रामकुमार सिंह के मकान में छापेमारी कर देह व्यापार में लिप्त 4 महिलाओं को मौके से गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार महिलाओं के कब्जे से देह व्यापार में मिले पैसे और आपत्तिजनक वस्तुओं के साथ शराब का गिलास मिला।

पुलिस चारों महिलाओं को हिरासत मिलेगा देह व्यापार में लिप्त आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई करने में गई।

पुलिस ने छापेमारी के दौरान एक कमरे में अर्धनग्न अवस्था में महिला को पकड़ा। जबकि तीन अन्य महिलाएं अलग-अलग कमरों में जमीन पर नग्न अवस्था में पड़ी थी। कमरे में रखे कूड़ेदान में कंडोम प्रयोग किया मिला।

पुलिस कमरे से बेडशीट शराब का दो ग्लास मोबाइल फोन बरामद किया। गिरफ्तार महिलाओं में नसरीन उर्फ शालू पत्नी तनवीर अहमद निवासी नेवासा थाना अमरिया पीलीभीत की रहने वाली है।

इसके कब्जे से फ्रेश कंडोम 1200 रुपए नगद मोबाइल फोन बरामद हुआ। दूसरी खुशबू कुमारी अपनी विशाल सिंह निवासी रामपुर की रहने वाली  है। उनके कब्जे से 1500 रुपए तीन डब्बा कंडोम एक मोबाइल मिला है।

तीसरी पूजा कुमारी पत्नी राजेंद्र मोर्य निवासी बिजनौर सीआरपीएफ कैंप के पास सरोजिनी नगर लखनऊ की रहने वाली है।इसके कब्जे से पांच डिब्बा कंडोम ₹1600 नकद  मोबाइल फोन बरामद हुआ। चौथा सरिता देवी पति अनिल कुमार निवासी भदैनी थाना भेलूपुर की रहने वाली है।

इसके  कब्जे से ₹2000 एक डब्बा कंडोम तथा ऑनलाइन पेमेंट हेतु दो क्यूआर कोड स्पीच बरामद हुआ। पूछताछ में सरिता ने बताई की उसके मोबाइल में चैट ग्रुप बने हुए हैं।

जिसके माध्यम से मिले एवं लालू द्वारा लोगों को फोटो  भेज कर पसंद कराया जाता है। पसंद के आधार पर पैसा भी बता दिया जाता है। बात फाइनल होने पर तब लोग मेरे मकान पर आते हैं।और लड़कियों के साथ शारीरिक संबंध बनाते हैं।

जो पैसा मिलता है हम लोग अपने अपने हिस्से भी हिसाब से बांट लेते हैं। पूछताछ में चारों लड़कियों महिलाओं ने बताया कि सामूहिक रूप से  हम लोग बहुत गरीब हैं।इस धंधे से मिलने वाले पैसे सेउ हम लोग अपना परिवार चलाते हैं।

  लालू उर्फ मनोज जयसवाल व सरिता देवी ने तीनों को बुलाई थी। छापेमारी कुछ देर तक पहुंचे विकास यादव सागर और योगेश  कमरे से निकले थे। जिन का दिया हुआ पैसा तीनों के पास से बरामद हुआ।जबकि मौके से तीन युवक भाग निकले।

मामले में शामिल आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने एसीपी भेलूपुर प्रवीण कुमार सिंह की शिकायत पर नसरीन और शालू खुशबू कुमारी पूजा सिंह सरिता देवी योगेश सागर विकास यादव लालू उर्फ मनोज जयसवाल के खिलाफ देह व्यापार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुट गए।

 मकान मालिक को पुलिस ने छोड़ा

तुलसीपुर स्थित रामकुमार सिंह के घर से पकड़े गए सेक्स रैकेट मैं पुलिस ने मकान मालिक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की पकड़े गए लोगों का आरोप रहा कि मकान मालिक की जानकारी यह सब चलता था जिसके बाद भी पुलिस ने मकान मालिक को छोड़ दिया।