Varanasi News: वाराणसी नगर निगम के ऑफिसियल Fecebook Page पर अपलोड हो रहा अश्लील Video, अधिकारियों में मची खलबली

 
Varanasi nagar nigam facebook page

वाराणसी। वाराणसी नगर निगम के ऑफिशियल फेसबुक पेज पर लगातार एडल्ट्स वीडियो अपलोड किए जा रहे हैं। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि हैकर्स ने इसे हैक कर लिया है। फेसबुक पेज पर इस तरह का कंटेंट देखकर सब हैरान हैं और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


नगर निगम के पेज पर पोर्न कंटेंट अपलोड करने को लेकर यूजर्स तरह तरह की अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सभी खूब मजे के रहे हैं।

 

वाराणसी नगर निगम के ऑफिशियल फेसबुक पेज पर पिछले कुछ घंटों से लगातार नेटफ्लिक्स का एडल्ट्स वीडियो अपलोड किए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि वाराणसी नगर निगम के ऑफिशियल फेसबुक पेज हैक करके ये हरकत की जा रही है।



इस मामले में वाराणसी के नगर निगम आयुक्त शिपू गिरी ने बताया कि पेज हैक की जानकारी पुलिस को दे दी है। वाराणसी नगर निगम के फेसबुक पेज पर इस तरह का कंटेंट देखकर सब हैरान हैं और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस इस मामले को गंभीरता से संज्ञान में लिया है।

 

नगर निगम वाराणसी का ऑफिशियल फेसबुक एकाउंट हैक होने पर सोशल मीडिया पर यूजर्स खूब मजे ले रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स संतोष मौर्या लिखते हैं कि “वाराणसी नगर निगम में आपका स्वागत है, इस वीडियो के माध्यम से”, तो वहीं फेसबुक यूजर्स साजिद खान लिखते हैं कि “नाम चेंज कर दो भाई नगर निगम में ये सब नही होता है, नगर की सच्चाई दिखाई अपने आप फॉलोअर हो जाएंगे, फॉलोअर और लाइक कमेंट के लिए ये सब करना पड़ रहा है”। ऐसे ही तमाम यूजर्स नगर निगम और हैकर्स को ट्रोल करने में जुटे हैं।