Jio users को मिल रहा महज 1000 रुपए में ये ब्रांडेड स्मार्ट फोन, धासू बैटरी बैकअप के साथ कैमरा क्वालिटी भी हैं जबरदस्त

Jio users are getting this branded smart phone in just 1000 rupees, camera quality is also tremendous with dhasu battery backup

 
Jio users को मिल रहा महज 1000 रुपए में ये ब्रांडेड स्मार्ट फोन, धासू बैटरी बैकअप के साथ कैमरा क्वालिटी भी हैं जबरदस्त

भारत में 5जी सर्विस लॉन्च हो चुकी है और इसके बाद से स्मार्ट फोन्स की डिमांड ताबड़तोड़ बढ़ गई है। सबसे ज्यादा डिमांड 5जी फोन्स की है। वहीं, 5जी फोन्स की डिमांड बढ़ने के साथ ही 4जी फोन्स पर ऑफर की भी भरमार आ गई है।

ऐसे ही एक ऑफर के बारे में आज हम आपको बता रहे हैं जो जियो यूजर्स के लिए बेहद शानदार है। अगर आप भी जियो यूजर हैं तो आपको ये ब्रांडेड फोन महज 1000 रुपए में पड़ेगा। तो चलिए जानते हैं क्या है ये offer?

दरअसल अमेजन नोकिया Nokia C01 Plus पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। इस फोन पर कंपनी 25 प्रतिशत तक डिस्काउंट दे रही है। Nokia C01 Plus Price इस फोन की असली कीमत तो 7999 रुपए है, लेकिन ऑफर के चलते इसे 5652 रुपए में ग्राहकों के लिए पेश किया गया है।

वहीं, जियो यूजर्स को इस फोन पर अगल ही ऑफर मिल रहा है। जियो यूजर्स को जियो एक्सक्लूसिव की तरफ से 10 पर्सेंट का प्राइस सपोर्ट और 4 हजार रुपए तक के अडिशनल बेनिफिट भी मिलेंगे।


फोन में कंपनी 720×1440 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 5.45 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दे रही है। यह डिस्प्ले 18:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है। फोन 2जीबी रैम और 32जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज से लैस है।

जरूरत पड़ने पर इसके स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 128जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में ऑक्टा-कोर SC9863a दे रही है।


फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

कंपनी फ्रंट कैमरा के साथ भी एलईडी फ्लैश ऑफर कर रही है। फोन में दी गई बैटरी 3000mAh की है। यह 5 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

ओएस की बात करें तो फोन ऐंड्रॉयड 11 गो एडिशन पर काम करता है। बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए इसमें आपको फेस अनलॉक का फीचर मिलेगा।

कनेक्टिविटी के लिए फोन में कंपनी वाई-फाई 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस, ए-जीपीएस, 4G और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन दे रही है।