Anshi Tiwari UP Police: यूपी में महिला पुलिस अंशी तिवारी ने किया सुसाइड, मामला जान हो जाएंगे हैरान

 
Anshi Tiwari UP Police: यूपी में महिला पुलिस अंशी तिवारी ने किया सुसाइड, मामला जान हो जाएंगे हैरान

Anshi Tiwari UP Police: उत्तर प्रदेश। राजधानी लखनऊ के कैंट थानाक्षेत्र अन्तर्गत सुभाष मोहाल सदर में किराए पर रहने वाली महिला सिपाही आंशी तिवारी (27) ने मंगलवार देर रात आत्महत्या कर ली। महिला सिपाही ने फोन पर प्रेमी से झगड़ने के बाद आत्मघाती कदम उठाया है। (Anshi Tiwari Suicide)


परिजनों ने प्रेमी पर लगाया ब्लैकमेल का आरोप

वहीं आपको बता दें की मृतका के परिजनों ने प्रेमी पर बेटी को ब्लैकमेल किए जाने का आरोप लगाया है। परिजनों ने सम्बन्धित थाने में लिखित शिकायत देते हुए कार्रवाई किए जाने की मांग की है। कैंट पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। (up police anshi tiwari suicide)


2019 बैच की सिपाही थी मृतक अंशी तिवारी


जानकारी के लिए आपको बता दें कि मृतक महिला कांस्टेबल अंशी तिवारी उन्नाव की रहने वाली थी। फिलहाल वह राजधानी लखनऊ के कैंट थाना क्षेत्र में किराए के मकान में रहती थी। (anshi tiwari suicide news)

मृतक महिला कांस्टेबल के भाई प्रशांत के मुताबिक, वह लगातार बहन को फोन कर रहा था। मगर वह फोन नहीं उठा रही थी। तब उसने आलमबाग में रहने वाले अपने जीजा आशुतोष मिश्रा को उसके घर भेजा। आशुतोष ने भी कमरे का दरवाजा खटखटाया। मगर गेट नहीं खुला। इसके बाद जैसे ही आशुतोष ने कमरे की खिड़की से देखा तो अंशी का शव पंखे ले लटकता हुआ मिला। (up police anshi tiwari)


मामले की जानकारी फौरन पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को पंखे से नीचे उतारा। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया। (lucknow anshi tiwari suicide)


5 साल से हुई थी फेसबुक पर दोस्ती

मृतक महिला कांस्टेबल के भाई का कहना है कि बहन पिछले 5 सालों से इटावा के रहने वाले एक युवक से बात करती थी। घटना वाले दिन भी दोनों ने बात की।
मगर किसी बात को लेकर दोनों की लड़ाई हो गई। युवक ने बहन का फोन उठाना बंद कर दिया। इसी दौरान युवक का मेरे पास फोन आया और बोला कि अंशी से लड़ाई हुई है और वह सुसाइड करने की बात बोल रही है। मैंने फोरन बहन से बात की तो सब ठीक था। बता दें कि मृतक महिला कांस्टेबल के भाई ने फेसबुक फ्रेंड पर बहन को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।