Chandaili News: चन्दौली में विकसित भारत संकल्प यात्रा पहुंची छितू गाँव

 
Chandaili News: चन्दौली में विकसित भारत संकल्प यात्रा पहुंची छितू गाँव

चन्दौली। सदर विकास खंड ग्राम सभा छितू में ग्राम प्रधान विनोद पटवा और विभागीय कर्मचारियों द्वारा विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि श्री कांत विश्वकर्मा एवं विशिष्ट अतिथि जिला पंचायत सदस्य दिलीप सोनकर, एवं सांसद प्रतिनिधि श्रीकांत विश्वकर्मा ने संयुक्त रूप से कहा कि देश और प्रदेश की सरकारें समाज के अंतिम व्यक्ति तक सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंचने का पूरा-पूरा प्रयास कर रहे हैं।

Chandaili News: चन्दौली में विकसित भारत संकल्प यात्रा पहुंची छितू गाँवऔर इन योजनाओं का लाभ अंतिम पायदान पर बैठे हुए एक-एक व्यक्ति को मिल भी रहा है। वक्ताओं ने कहा कि लोगों को शपथ लेने की जरूरत है कि अगर भारत को विकसित राष्ट्र बनाना है तो पुनः 2024 में भारतीय जनता पार्टी की सरकार और नरेंद्र मोदी जी को पुनः तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की जरूरत है। आज जिस तरह से पूरे विश्व में भारत की छवि उभरी है और विश्व की बड़ी-बड़ी महाशक्तियां भारत का लोहा मान रही है इसके मूल में अगर देखा जाए तो नरेंद्र भाई मोदी का बहुत बड़ा योगदान है।

Chandaili News: चन्दौली में विकसित भारत संकल्प यात्रा पहुंची छितू गाँव
कार्यक्रम के संयोजक अलोक सिंह व आशीष साहनी ग्राम सचिव वीरेंदर यादव ग्राम प्रधान फूटीया, प्रेम प्रसाद माधोपुर प्रधान, दीपू सिंह चंदेल, रवि वर्मा, बीरबल, धनंजय, सहित सैकड़ो की संख्या में ग्रामवासी, लाभार्थी मौजूद रहे कार्यक्रम की अध्यक्षता ग्राम प्रधान विनोद पटवा एवं संचालन अनिल सिंह पप्पू सिंह (विधायक )और साथ कार्यक्रम का समापन गौतम विश्वकर्मा ने किया।Chandaili News: चन्दौली में विकसित भारत संकल्प यात्रा पहुंची छितू गाँव image widgetChandaili News: चन्दौली में विकसित भारत संकल्प यात्रा पहुंची छितू गाँव image widget