Chandauli News: चंदौली में 17 बकरियां चोरी, लग्जरी गाड़ी से उठा ले गए चोर

 
Chandauli News: चंदौली में 17 बकरियां चोरी, लग्जरी गाड़ी से उठा ले गए चोर

Chandauli News: चन्दौली। खबर यूपी के जनपद चंदौली में मुगलसराय थाने के अंतर्गत हरिशंकर पुर गांव में बकरी चोरी की अजीब मामला प्रकाश में आया है जिसमे चोर लग्जरी वाहन से आए चोर एक पशुपालक की 17 बकरियां चुराकर फरार हो गए। हालांकि लग्जरी वाहन में बकरी लादते समय चोरों की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं।

आपको बता दे की पूरा मामला मुगलसराय कोतवाली अंतर्गत हरिशंकरपुर गांव की पशुपालक सालेहा बेगम ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया है कि उसके घर के हाता के अंदर 25 बकरे व बकरियां बंधी थे। रोज की भांति उन्हें चार पानी देकर चहारदीवारी में बंद कर वह सोने चली गई। रात में गेट का ताला तोड़कर चोर 17 बकरियां व बकरे चुरा ले गए। चोरी करते समय चोरों ने घर का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया था।

पशुपालक सुबह हाते के अंदर गई तो बकरे व बकरियां गायब देख हतप्रभ रह गई। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज देखे तो पता चला कि सफेद रंग की स्विफ्ट डिजायर गाड़ी से आए चोर बकरियां कार में लाद रहे थे। हालांकि कि किसी भी कैमरे में कार का नंबर दिखाई नहीं दे रहा था। इस संबंध में कोतवाल विजय बहादुर सिंह ने बताया कि घटना उनकी जानकारी में नहीं है।