Chandauli News: चन्दौली में SDM का तबादला, अनुपम मिश्रा बने आपके क्षेत्र के उपजिलाधिकारी

 
Chandauli News: चन्दौली में SDM का तबादला, अनुपम मिश्रा बने आपके क्षेत्र के उपजिलाधिकारी

Chandauli news चन्दौली। जिलाधिकारी निखिल टी फुंडे के निर्देश पर रविवार की देर शाम सकलडीहा सहित अन्य तहसीलों के एसडीएम का फेरबदल किया गया। रविवार को सकलडीहा उपजिलाधिकारी पद अनुपम मिश्रा ने कार्य भार ग्रहण किया। वही एसडीएम मनोज पाठक को सदर तहसील का प्रभार दिया गया है।

एसडीएम अनुपम मिश्रा ने कार्यभार ग्रहण करते ही शासन की मंशा के अनुरूप ग्रामीणों को गांव में ही समस्या का निदान दिलाने का भरोशा दिया। इसके लिये अधिकारी सहित राजस्व कर्मियों को निर्देशित किया।


जिलाधिकारी द्वारा सकलडीहा एसडीएम मनोज पाठक का स्थानांतरण चंदौली सदर मुख्यालय पर कर दिया है। वही एसडीएम न्यायिक रहे अनुमप मिश्रा को सकलडीहा का उपजिलाधिकारी नियुक्त किया गया है। वही चंदौली सदर के उपजिलाधिकारी न्यायिक विराग पांडेय को पंडित दीन दयाल उपाध्याय नगर का उपजिलाधिकारी नियुक्त किया गया है। पंडित दीन दयाल उपाध्याय नगर के एसडीएम अविनाश कुमार को प्रभारी अधिकारी(सं. का.) कलेक्ट्रेट चंदौली व उपजिलाधिकारी न्यायिक का प्रभार दिया गया है।

2017 बैच के पीसीएस टॉपर अनुपम मिश्रा मूलत:प्रयागराज के निवासी है। इसके पूर्व में सीतापुर जनपद के तीन तहसील में बतौर उपजिलाधिकारी रहे। कार्यभार ग्रहण करने के बाद अधिकारी और लेखपालों की टीम बनाकर लम्बित वादों का निस्तारण गांव के मिनि सचिवालय और स्कूलों पर सुबह  7 बजे से 9 बजे तक कैम्प लगाकर निस्तारण कराने का भरोशा दिया। इस मौके पर तहसीलदार विकासधर, नायब तहसीलदार अमित सिंह, आरिफ अहमद, प्रशांत कुमार, आनंद श्रीवास्तव सहित अन्य रहे।