Chandauli News: कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर का चन्दौली दौरा, हर सर हर घर भगवा का दिया नारा

Chandauli News: Cabinet Minister Anil Rajbhar visits Chandauli, gives slogan of saffron in every house
 
Chandauli News: कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर का चन्दौली दौरा, हर सर हर घर भगवा का दिया नारा

Chandauli News: चहनियां स्थित मां खण्डवारी पीजी कालेज में महाराजा सुहेलदेव प्रतिनिधि बैठक व गोष्ठी का आयोजन हुआ । मुख्य अतिथि कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने डा0 श्यामा प्रसाद मुखर्जी ,सुहेलदेव राजभर व पंडित दीनदयाल उपाध्याय के तैल चित्र पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम की शुरुआत किया ।

गायक कलाकारों द्वारा स्वागत गीत प्रस्तुत हुआ । कार्यक्रम में आये लोगो ने मुख्य अतिथि का माल्यार्पण कर स्वागत किया । मुख्य अतिथि को स्मृति चिन्ह व अंगवस्त्रम देकर सम्मानित किया । राजभर समाज के कई लोगो ने सदस्यता ली । वही लक्षनपुर की समस्या को अवगत कराया । 


 मुख्य अतिथि कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि चुनाव नजदीक है हमे राजनैतिक गतिविधियों को समझना है । इसके लिए हमलोग विधान सभा वार बैठक कर चुनाव में हम अपने समाज की ताकत दिखायेंगे । यहां समाज व पार्टी के लोग यहां बैठे है ।

इस बैठक में आप इतनी हम हर सर भगवा व हर घर भगवा का अभियान लेकर संगठन के लोग आगे बढ़ेंगे । राजभर समाज की पहचान दूसरे तरीके से बनाई जा रही है । उससे हमे सतर्क रहना चाहिए । जिन संकल्पों के साथ आप ने त्याग देकर पार्टी को आगे बढ़ाया है यह आपके बलिदान ,साहस ,मेहनत की देन है । जैसे हर महापुरुषों का सम्मान करता है वैसे ही हमारे राजा सुहेलदेव का सम्मान होना चाहिए । चितौड़ा का मैदान पर जहां महाराज सुहेलदेव ने लड़ाई लड़ी वहां जमीन देखी जा रही उनके याद में बड़ा कार्य होगा ।

जहां-जहां सुहेलदेव की याद जुड़ी है सरकार कुछ न कुछ करने जा रही है । जो आत्मनिर्भर व सम्मान पाने की लड़ाई है अभी हम आधे रास्ते पर पहुँचे है । और ये सम्मान हर सर भगवा ,हर घर भगवा से मिलेगा। किसी दलाल के माध्यम से नही होना चाहिए।

जब चुनाव आता है तो लोग हमारे समाज का दुरुपयोग करते है किन्तु ऐसा होने से हमे बचना होगा । पूरे मण्डल में हमारे संगठन की सक्रियता से हमारे समाज का डंका बज गया है ।

हमारे समाज के साथ हर वर्ग को जोड़ने का प्रयास हो रहा है । मोदी सरकार में सबका विकास हुआ है । इस संगठन का उद्देध्य है कि हमारे समाज को अधिकार् मिले । हमारा समाज मोदी जी खुद जुड़े है न की किसी दलाल के माध्यम से । पार्टी ने जो जिम्मेदारी दी है उसको हम समाज के लोग दिखा दे । हमारे समाज के नौजवान आगे बढ़कर सक्रियता दिखाये । 


          
इस दौरान विशिष्ठ अतिथि शिवमंगल वियार,डा0 अरबिन्द पाण्डेय,योगेंद्र मिश्रा,अमृत चौरसिया,डा0 अखिलेश अग्रहरी,दीपक जायसवाल,सतीश गुप्ता,संकठा राजभर,गोपाल राजभर,अखिलेश रसजभर,बनवारी पाण्डेय,सन्तोष विश्वकर्मा आदि उपस्थित रहे ।

अध्यक्षता अदालती  राजभर, संचालन अमरजीत राजभर व आयोजक गोपाल राजभर ने आभार ब्यक्त किया ।

डिस्क्लेमर


इंडिया ट्रेंडिंग न्यूज़ एक वैबसाइट पोर्टल है । यह पोर्टल लोकल खबरों के साथ-साथ राजनीति, अपराध, मनोरंजन, व्यापार और खेल के तमाम खबरों को दिखाता है।


हम प्रत्येक खबरों को सच्चाई के साथ आपके सामने प्रस्तुत करते हैं। 

हमारा उद्देश्य यह है कि हम आपके क्षेत्र से जुड़े हर मुद्दों को अपने पोर्टल के माध्यम से आप तक पहुचाएं।


Disclaimer 


India Trending News is a website portal. 

This portal shows all the news of politics, crime, entertainment, business and sports along with local news.

We present each and every news to you with the truth. 

Our aim is to reach you every issue related to your area through our portal.