Chandauli News: चन्दौली में विवाहिता के मौत का मामला, मृतका की मां ने लगाया हत्या का आरोप

 
Chandauli News: चन्दौली में विवाहिता के मौत का मामला, मृतका की मां ने लगाया हत्या का आरोप
रिपोर्ट - चन्दन सिंह 

चंदौली। जनपद चंदौली के वार्ड नंबर 14 गांधीनगर में विवाहिता की मौत के मामले में नया मोड़ सामने आया है। बता दें कि विवाहिता शारदा देवी की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के बाद आनन - फानन में बिना किसी को सूचना दिए ससुराल पक्ष द्वारा दाह संस्कार के लिए बलुआ घाट ले जाया जा रहा था। मृतका के भाई की सूचना पर एक्टिव हुई सदर थाना पुलिस द्वारा रास्ते से ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया और हकीकत की जांच - पड़ताल में जुट गई।


दो दिनों पश्चात आसाम के डिब्रूगढ़ के निवासी मायका पक्ष के लोग आज चंदौली कोतवाली पहुंचे तो लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा कुछ लोग मामले में सुलह - समझौते का दबाव बनाते भी नजर आए। हालांकि इस दौरान पीड़ित पक्ष ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट की मांग करते हुए अंतिम संस्कार की बात कही। वहीं मीडिया से मृतका शारदा देवी की मां सुमित्रा देवी ने बेटी का सुनियोजित तरीके से हत्या किए जाने की बात बताई। कहा कि पति संजय कुमार समेत तीनों भाइयों और उसके परिजनों द्वारा हत्या या आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए, पुलिस प्रशासन से न्याय की मांग की है।

 

इस दौरान उन्होंने बताया कि बिटिया को इतना परेशान किया जाता रहा है कि वह अपने साथ बच्चों को बासी खाना खिलाने के मजबूर थी। वहीं आपको बता दें की मृतका का शव तीन दिनों से पोस्टमार्टम हाउस पर पड़ा है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट की माने तो गले पर मोटे निशान मिले हैं। शव का अंतिम संस्कार कार्य में भी पंचायत सुलह - समझौते के बीच झूल रही। आखिरकार आज पुलिस ने बाडी को परिजनों को सौंपा है।

chandauli add