Chandauli News: चन्दौली की बेटी ने बढ़ाया जिले का मान, नेशनल एथेलेटिक्स में हुआ चयन

 
Chandauli News: चन्दौली की बेटी ने बढ़ाया जिले का मान, नेशनल एथेलेटिक्स में हुआ चयन

Chandauli News: चन्दौली। सकलडीहा इंटर कालेज की दो छात्राओ ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है। इन्होंने यह साबित किया है कि दृण इच्छाशक्ति और कड़ी मेहनत से कुछ भी हासिल किया जा सकता है।जो इन्होंने कर दिखाया। दरअसल इन दोनों छात्राओ ने कई स्तर की प्रतियोगिता में सफलता हासिल करते हुए प्रदेश स्तरीय खिताब अपने नाम किया है।इनके इस उपलब्धि पर प्रधानाचार्य डॉ. एस.के.लाल सहित ने विद्यालय पहुचने पर मंगलवार को इनको ट्रैक सूट,प्रमाण पत्र व मेडल पहनाकर स्वागत किया।

आपको बता दे कि पिछले दिनों प्रदेशीय कला उत्सव प्रतियोगिता लखनऊ में आयोजित हुई थी।जिसमे विद्यालय की छात्रा वैशाली और अंजली ने द्वितीय स्थान प्राप्त कर विद्यालय और मण्डल के सम्मान और प्रतिष्ठा में चार चॉद लगाया था। वैशाली 100 और 200 मीटर प्रदेशीय एथलेटिक्स में क्रमशः द्वितीय स्थान प्राप्त किया। जबकि उसी प्रतियोगिता में 100 मीटर दौड़ में प्रथम स्थान प्राप्त छात्र को शक्तिवर्धन दवा का उपयोग करने का दोषी पाये जाने पर वैशाली को प्रथम मान नेशनल एथलेटिक्स के लिए चयन कर लिया गया है। वहीं अंजली ने बीते 5 नवम्बर को द्विआयामी कला उत्सव प्रतियोगिता में पूरे प्रदेश में द्वितीय स्थान प्राप्त किया है।

विद्यालय की दोनों ही छात्राओं ने प्रदेश स्तर पर विद्यालय को गौरवान्वित किया है। इस उपलब्धी से पूरे विद्यालय में हर्ष की लहर व्याप्त है। प्रधानाचार्य ने दोनों ही छात्राओं के शिक्षा पर आने वाले खर्च को विद्यालय द्वारा वहन किये जाने की घोषणा की है। इस अवसर पर सत्यमूर्ति ओझा, अभयशंकर पाण्डेय, योगेन्द्र यादव,गिरिशचन्द्र,मारकण्डेय लाल,संजीव यादव,बंशराज सहित समस्त शिक्षक मौजूद रहे।