Chandauli News: आबकारी इंस्पेक्टर की बर्बरता! देशी शराब के सेल्समैन को जमकर पिटा, मामला दर्ज...

 
chandauli news, chandauli hindi news, chandauli today news, chandauli samachar, chandauli today news in hindi, chandauli today hindi news, chandauli latest news, chandauli news update, chakia chandauli news, chandauli news in hindi, chandauli crime news, chandauli video news, chandauli police news, chandauli latest news, chandauli crime news, chandauli dm news, chandauli breaking news, chandauli ganja taskar

Chandauli news in hindi: चंदौली। खबर जनपद चंदौली से है जहां आबकारी इंस्पेक्टर की दबंगई का मामला सामने आया है। बता दें कि आबकारी इंस्पेक्टर की बर्बरता इस कदर सामने आई है कि मानवीयता की सारी हदें भी पार हो गईं हैं। महीना ना देने पर आबकारी इंस्पेक्टर और उनके सहयोगी द्वारा लोहे की रॉड से देशी शराब के सेल्समैन को निमर्मता पूर्वक पीटा गया। पीड़ित की फरियाद भी अनसुनी थी, जब  उसने एसपी से फरियाद लगाई तब जाकर कहीं मामला दर्ज हुआ। अब पुलिस मामले में जांच का आश्वासन दे रही है।

मिली जानकारी के अनुसार चंदौली जिले के बलुआ थाना क्षेत्र अंतर्गत लठौरा गांव निवासी प्रदीप गुप्ता रसूलपुर मोहरगंज के देशी शराब की दुकान पर सेल्समैन का कार्य करता है। पीड़ित ने बताया कि 27 सितंबर को दुकान पर पहुंचे सकलडीहा सर्किल के आबकारी इंस्पेक्टर दीपक कुमार ओझा ने अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए जमकर गालियों से नवाजा।

यहां देखें वीडियो...


 


देशी शराब की दुकान के सेल्स रजिस्टर की पड़ताल करने के बाद अवैध धन की मांग करने लगे। मना करने पर इंस्पेक्टर क्रोधित हो उठे और दुकान की लाइसेंस रद्द करने और फर्जी मुकदमें में फंसाने एवं बर्बाद करने की धमकी देते हुए चले गए। चार अक्टूबर की शाम सुशील कुमार कन्नौजिया ने फोन कर सूचना दी गई कि दुकान का रजिस्टर लेकर जिला आबकारी कार्यालय चंदौली चले आना।

पीड़ित प्रदीप गुप्ता की माने तो पांच अक्टूबर को वह रजिस्टर लेकर आबकारी कार्यालय पहुंचा तो कार्यालय में मौजूद सकलडीहा सर्किल के आबकारी इंस्पेक्टर दीपक कुमार ओझा और उनके सहयोगी सुशील कुमार कन्नौजिया उसे गाली देने लगे। जब प्रदीप ने उन्हें मना किया तो उनके सहयोगी सुशील कुमार कन्नौजिया ने उसका हाथ पकड़ लिया और आबकारी इंस्पेक्टर दीपक कुमार ओझा ने लोहे की राड से उसकी जमकर पिटाई कर डाली और पीड़ित को कमरे में बंद कर दिया। कुछ देर बाद दरवाजा खोल उसे इस कृत्य के बाबत किसी को बताने पर हत्या करवाने की धमकी तक दे डाली और वहां से भगा दिया।

पीड़ित ने बताया कि उसके द्वारा फरियाद लेकर सदर चंदौली थाने पर गुहार लगाई गई लेकिन फरियाद अनसुनी कर दी गई। उसके पश्चात हताश और निराश एसपी डा अनिल कुमार के दरबार में गुहार लगाई तब जाकर एसपी के हस्तक्षेप के बाद सकलडीहा सर्किल के आबकारी इंस्पेक्टर और उनके सहयोगी पर सदर कोतवाली में धारा 323/504/506 के तहत मामला दर्ज हुआ।


मामले के सुर्खियों में आने के बाद चंदौली मीडिया सेल द्वारा एएसपी विनय कुमार सिंह ने वक्तव्य जारी करते हुए कहा कि सेल्समैन के साथ मारपीट के आरोप में सकलडीहा सर्किल के आबकारी इंस्पेक्टर दीपक कुमार ओझा और उनके सहयोगी सुशील कुमार कन्नौजिया के खिलाफ मामला दर्ज कर, आगे जांच - पड़ताल और विधिक कार्रवाई जारी है।