Chandauli News: सपा के राष्ट्रीय सचिव बने पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू, समर्थकों में दौड़ी खुशी की लहर

 
Chandauli News: सपा के राष्ट्रीय सचिव बने पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू, समर्थकों में दौड़ी खुशी की लहर
संवाददाता - चन्दन सिंह

चंदौली। जन आंदोलन व किसान आंदोलनों में सक्रिय भागीदारी एवं समाजवादी पार्टी के प्रति समर्पण व निष्ठा को देखते हुए समाजवादी पार्टी ने एक बार फिर राष्ट्रीय कार्यकारिणी में अहम जिम्मेदारी दी। सैयदराजा के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू को राष्ट्रीय सचिव का दायित्व सौंपा गया। लोकसभा के बीच पार्टी ने दायित्वों को सौंपने के साथ ही समाजवादी विचारधारा को आगे बढ़ाए जाने की उम्मीद जताई है।

 

पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू को एक बार फिर राष्ट्रीय सचिव बनाए जाने की सूचना मिलते ही उनके समर्थकों व समाजवादी पार्टी के लोगों ने खुशी जाहिर की। इस दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह एक-दूसरे का मुंह मीठा कर खुशी का इजहार किया और पार्टी के फैसले को सही बताते हुए उसका स्वागत किया। कहा कि इससे समाजवादी पार्टी न केवल जनपद चंदौली, बल्कि पूरे पूर्वांचल में सशक्त होगी। विदित हो कि माधोपुर निवासी सपा नेता मनोज सिंह डब्लू जनहित को लेकर अपनी मुखरता और सत्ता-शासन से जवाब-तलब के लिए जाने जाते हैं।

 manoj singh dablu,chandauli,chandauli news,manoj singh dablu vs sushil singh,manoj singh,manoj singh dablu mla,manoj singh w,manoj singh dp,chandauli samachar,manoj singh w kafila,sp leader manoj singh,manoj kumar singh dablu,chandauli news today,sushil singh,manoj singh daltonganj,rajnath singh chandauli,manoj singh big charge,sushil singh mla chandauli,chandauli breaking,manoj singh ke gaana,manoj singh w mla,vidhayak manoj singh w

बीते कुछ सालों से जिस तरह से उन्होंने विपक्ष के एक सक्रिय नेता के दायित्वों का निर्वहन किया है उससे जनपद ही नहीं, पूर्वांचल और पूरे प्रदेश में एक सशक्त राजनीतिक शख्सियत के रूप में उनकी पहचान स्थापित हुई है। ऐसे में पार्टी ने लोकसभा के शंखनाद के बाद संगठन के विस्तार और उसे मजबूती प्रदान करने के क्रम में सैयदराजा के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू को राष्ट्रीय कार्यकारिणी में जगह देने के साथ ही अहम जिम्मेदारी सौंपी है। इस बाबत सपा नेता मनोज सिंह डब्लू ने कहा कि समाजवादी पार्टी के प्रति सदैव निष्ठावान रहा हूं।

 

पार्टी ने जो जिम्मेदारी सौंपी है उसका निर्वहन पूरी निष्ठा व कर्मठता के साथ किया जाएगा। संगठन की मजबूती व जनहित में जो भी आवश्यक कदम होंगे समय-समय पर उसे उठाने का काम किया जाएगा। किसान, नौजवान व आम आदमी की समस्याओं का निदान मेरी प्राथमिकता में शामिल है।