Chandauli News: चन्दौली में मामूली विवाद में हत्या, शराब के नशे में आपसी कहासुनी फिर युवक की मौत

 
Chandauli News: चन्दौली में मामूली विवाद में हत्या, शराब के नशे में आपसी कहासुनी फिर युवक की मौत

चंदौली। चन्दौली से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां जनपद चंदौली के मुगलसराय कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत चौरहट बाजार में देशी शराब के ठेके पर शराब पीने के दौरान कहासुनी में एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है। सूचना मिलते ही मौके पर एएसपी चंदौली, सीओ मुगलसराय, थाना प्रभारी मुगलसराय समेत पुलिस फोर्स पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।



हालांकि घटना ने चंदौली पुलिस की सड़क पर चढ़ेगा शुरूर आपरेशन की हवा निकाल कर रख दी है। बता दें कि जलीलपुर चौकी क्षेत्र अंतर्गत चौरहट बाजार के रतनपुर स्थित देशी शराब के ठेके पर दो दोस्त शराब पी रहे थे। शराब पीने के दौरान हुई कहासुनी में दोनों दोस्त हिंसक हो उठे और मनीष साहनी निवासी सुजाबाद ने पास स्थित सब्जी की दुकान पर रखे चाकू से ताबड़तोड़ दोस्त राजू सोनकर पर वार कर दिया। ताबड़तोड़ चाकू से हुए वार से राजू लहूलुहान होकर मौके पर ही गिर पड़ा।


दिनदहाड़े हुई इस वारदात से इलाके में सनसनी फ़ैल गई। सूचना मिलते ही मौके पर भारी पुलिस फोर्स पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल भेज दिया और आरोपित युवक को गिरफ्तार कर ली है। घटना के संबंध में एएसपी विनय कुमार सिंह ने बताया कि शराब ठेके पर शराब पीने के दौरान हुई कहासुनी में उपजे विवाद में आरोपी मनीष द्वारा राजू के गले पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर हत्या को अंजाम दिया गया है। आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों एक दूसरे से परिचित थे। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है। तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत कर अन्य वैधानिक कार्यवाही प्रचलित है, मौके पर कानून व्यवस्था नियंत्रण में है।