Chandauli News: NHI की उदासीनता नहीं थम रही जाम समस्या, जिला अस्पताल के पास सर्विस रोड पर मरीज लेकर घंटो फंसी रही एंबुलेंस

 
NHI की उदासीनता नहीं थम रही जाम समस्या, जिला अस्पताल के पास सर्विस रोड पर मरीज लेकर घंटो फंसी रही एंबुलेंस

चंदौली। जनपद के जिला अस्पताल के पास सर्विस रोड पर जाम की समस्या खत्म नहीं रही है। दरअसल बीते कई महीने से जिला अस्पताल के सामने अंडरपास का निर्माण काफी कच्छप गति से हो रहा है। अंडर पास निर्माण होने की वजह से NH2 के दोनों लेने को बंद कर दिया गया है, वही आवागमन के लिए सर्विस रोड पर डायवर्ट किया गया है। जिला अस्पताल होने के कारण उक्त सर्विस रोड से छोटी बड़ी वाहनों एम्बुलेंसों आदि को दोनों तरफ से आना जाना पड़ता है। जिस कारण कहीं ना कहीं गाड़ियां फंस जाती है। पूरे दिन व रात प्रतिदिन जाम की समस्या से जूझना पड़ रहा है।

लोगों का कहना है कि एन एच आई विभाग लापरवाही बरत रहा है। यदि एन एच आई विभाग एक-एक करके NH2 के लेन को तैयार करता तो जाम की समस्या से जूझना नहीं पड़ता। जाम की समस्या से क्षेत्र से मरीज को ले आने वाले एंबुलेंस तथा जिला अस्पताल से वाराणसी के लिए रेफर एम्बुलेंस मरीज लेकर प्राय: जाम में फस जा रही है। जिससे मरीज के जान पर खतरा भी बना रहता है। शनिवार को मरीज लेकर एक एंबुलेंस घंटो फसी रही। जिससे मरीज व उनके दिमारदार काफी परेशान नजर आए।