Chandauli News: सफाईकर्मी एडीओ पंचायत कार्यालय में कर रहे ड्यूटी, गाँवों में लगा गंदगी का अंबार

 
Chandauli News: सफाईकर्मी एडीओ पंचायत कार्यालय में कर रहे ड्यूटी, गाँवों में लगा गंदगी का अंबार

Chandauli News: चंदौली। जनपद में एडीओ पंचायत कार्यालय में पटल सहायक का कार्य करते हुए सफाईकर्मियों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि चार से पाँच सफाईकर्मी एडीओ पंचायत कार्यालय में ड्यूटी देते हैं। एडीओ पंचायत कार्यलय में तैनात सफाईकर्मियों की गांवों में तैनाती की गई है।

एडीओ पंचायत अरविंद सिंह के कृपा दृष्टि से कार्यालय में सफाईकर्मी बाबू बनकर बैठते हैं। आपको बता दें कि कार्यालय में ग्राम प्रधानों का डोंगल लगाने का भी काम सफाईकर्मी करते हैं।

जानकारी मिली है कि एडीओ पंचायत अरविंद सिंह ऑफिस से गायब रहते हैं तो ऑफिस की पूरी जिम्मेदारी सफाईकर्मी उठा रहे हैं।


 

वहीं गाँव में सफ़ाई कर्मियों के न जाने से हर तरफ गन्दगी का अम्बार लगा है। सरकार के स्वच्छ भारत मिशन अभियान को एडीओ पंचायत अरविंद सिंह पलीता लगा रहे हैं। एक वर्ष पूर्व एडीओ पंचायत कार्यालय में तैनात सफाईकर्मियों का एडीओ पंचायत कार्यालय में दारू पीने का वीडियो वायरल हुआ था।


वहीं वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए तत्कालीन डीएम संजीव सिंह ने दो सफाईकर्मियों को सस्पेंड किया था। साथ ही एडीओ पंचायत अरविंद सिंह का एक दिन का वेतन काटने की कार्यवाही हुई थी।

इतना सब होने के बाद भी आरोपी सफाईकर्मियों को ब्लॉक मुख्यालय पर तैनाती दी गयी है। मामले में डीपीआरओ ब्रह्मचारी दुबे ने जाँच कर कार्यवाही करने का दिया आदेश।