Chandauli News: चन्दौली में सड़क निर्माण को लेकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

 
Chandauli News: चन्दौली में सड़क निर्माण को लेकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

चन्दौली। जिले के चहनिया ब्लाक के टांडाकला गांव के टांडा मड़ई मजरें पर निवास करने वाले सैकड़ों परिवार के लोगों के आवागमन के लिए 20 वर्ष बीत जाने के बाद भी रास्ता निर्माण नही हो पाया हैं। इससे नाराज ग्रामीणों ने पूर्व प्रधान रामकिशुन सिंह के नेतृत्व में वर्तमान स्थानीय सांसद व विधायक के प्रति नाराजगी व्यक्त हुए जोरदार प्रदर्शन किया। साथ ही चेताया कि अगर जल्द सड़क का निर्माण नहीं कराया गया तो ग्रामीण आगामी लोकसभा चुनाव में चुनाव बहिष्कार करेंगे।

रास्ता निर्माण के लिए प्रदर्शन का नेतृत्व करते हुए रामकिशुन सिंह ने कहा कि टांडाकला मड़ई पर के ग्रामीणों के लिए रास्ता न होने से यहां के लोगों के बीमार होने, प्रसव होने, शव ले जाने, किसी आकस्मिक घटना होने के बाद काफ़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। बताया कि चहनिया के ब्लाक प्रमुख अरूण जायसवाल भी इसी गांव से क्षेत्र पंचायत सदस्य चुने गए हैं। लेकिन उन्होने भी ग्रामीणों के दर्द को नहीं समझा। बताया कि रास्ता निर्माण के लिए वर्तमान सांसद और केंद्रीय मंत्री डॉ. महेंद्र नाथ पाण्डेय से दिल्ली स्थित आवास पर तीन बार जाकर गुहार लगाया।

उनके निर्देश पर तहसील स्तर की टीम द्वारा करीब एक साल पहले रास्ता के लिए नापी भी की गयी। लेकिन उसके बाद भी रास्ता निर्माण के लिए सांसद व शासन स्तर पर कोई पहल नहीं की गयी। जिससे हम सब निराश और नाराज होकर रास्ता निर्माण तक आगामी सभी चुनाव में वोट न करने और अपने नाते रिश्तेदारों से भी वोट न कराने को लेकर संकल्प लिया है। प्रदर्शन में मुख्य रुप से उर्मिला गिरी, नीलम, गीता, साबित्री, राधेश्याम, दीनानाथ, जगडू, जूठन, फूलचंद, महंगू, छेदी, संजय, रामलाल, सुभाष, रामआश्रय, रामराज, प्रमोद, संतोष, सीताराम मौजूद रहे।