Chandauli News: चन्दौली में विधवा महिला के साथ जालसाजी, महिला की जमीन और गाढ़ी कमाई पर जालसाजों ने किया हाथ साफ

 
Chandauli News: चन्दौली में विधवा महिला के साथ जालसाजी, महिला की जमीन और गाढ़ी कमाई पर जालसाजों ने किया हाथ साफ
रिपोर्ट - चन्दन सिंह

चंदौली। खबर जनपद चंदौली से है जहां सकलडीहा विकासखंड के रूपेठा गांव में जमीन खरीदने की लालच देकर विधवा महिला की गाढ़ी कमाई और जमीन पर जालसाजों ने हाथ साफ कर लिया। बता दें कि पेशे से वाराणसी में सफाईकर्मी के पद पर कार्यरत विधवा महिला को उसके रिश्तेदारों समेत अन्य लोगों ने ठगने का कार्य किया। पीड़िता ने मीडिया के समक्ष आपबीती बताते हुए सीएम और चंदौली डीएम से न्याय की गुहार लगाई है।


बता दें कि वाराणसी निवासी निर्मला देवी की पति की मृत्यु हो चुकी है। उसके छोटे - छोटे बच्चे हैं। स्थाई निवास के चक्कर में पीड़िता ने अपने रिश्तेदार उमाशंकर जो सकलडीहा रूपेठा के निवासी हैं उनसे जमीन दिलाने की मांग की। पीड़िता ने आरोप लगाते हुए बताया कि जमीन दिलाने के नाम पर उसके रिश्तेदार और उनके साथियों ने मिलकर चार लाख रुपए भी ले लिए और जमीन खरीदने के लिए सकलडीहा तहसील बहला - फुसलाकर चार पहिया वाहन से ले आकर मेरी जमीन को दूसरे के नाम करा दिया। बताया कि पैसे लेकर जमीन दिलाने के नाम पर पैसे और जमीन दोनों से हाथ धोना पड़ा।

 

जबकि उस दौरान मैंने हस्ताक्षर का विरोध किया और कहा की मैं अनपढ़ हूं मुझसे किस कागज पर हस्ताक्षर करा रहे हैं तो उन्होंने बताया कि जमीन पर आवश्यक दस्तावेज पर हस्ताक्षर बाकी रह गया है। मेरी जमीन और पैसा हड़पने के बाद जब रिश्तेदार से वापसी की मांग करती हूं तो उनके द्वारा जान से मारने की धमकी दी जाती है। पीड़िता ने मीडिया के माध्यम से चंदौली डीएम और सूबे के मुखिया से न्याय की गुहार लगाई है और न्यायोचित कार्रवाई की मांग की है।

chandauli add