Chandauli news: चन्दौली सूटकेस में मिला महिला का शव! हत्या कर शव फेके जाने की आशंका, हाथ पर लिखा है...

 
Chandauli chakarghatta news, chandauli chakarghatta police, chandauli mahila murder, chandauli laal sutkesh, chandauli murder news, chandauli crime news, chandauli police news, chandauli police, chandauli today news, chandauli news in hindi, chandauli viral news, chandauli breaking news, chandauli khabar, chandauli samachar, chandauli chakia news, chandauli dm news, chandauli samachar

Chandauli News: चंदौली से दर्दनाक खबर आ रही है जहां जंगलों के बीच एक लाल सूटकेस मिला है जिसमें महिला की लाश मिली है। महिला की उम्र लगभग 30 से 32 साल बताई जा रही है।  वहीं महिला के हाथ पर सरिता लिखा है। पूरे शरीर पर जख्म के निशान भी मिले हैं। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि महिला की हत्या कर शव को फेंका गया है।

आपको बता दें कि यह पूरा मामला चन्दौली के चकरघट्टा थाना क्षेत्र के धनकुवारी का है। फिलहाल, महिला की शिनाख्त नहीं हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। आगे की कार्यवाही जारी है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि शुक्रवार सुबह जानवर को चराने के लिए एक युवक जंगल में गया। तो उसने देखा कि एक सूटकेस खून लगा हुआ जमीन पर पड़ा था। लड़के ने तुरंत इसकी सूचना क्षेत्रीय लोगों और पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सूटकेस को वहां से उठवाकर जंगल से बाहर लायी। इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से सूटकेस को खोला गया। जिसके अंदर से महिला का हार्ड पॉलीथिन में लिपटा शव मिला। लाश से बहुत ज्यादा बदबू आ रही थी जिससे पता लगाया गया कि यह शव 2-3 दिन पुराना है।



 

आपको बता दें कि सूचना पर चन्दौली चकरघट्टा और सोनभद्र के रायपुर थाने की पुलिस टीम मौके पर पहुंची। वह जो जंगल था जहाँ शव मिला वह सोनभद्र और चन्दौली का बॉर्डर था। दोनों जिलों की पुलिस काफी देर तक सीमा विवाद को लेकर उलझी रही। बाद में शव को चकरघट्टा पुलिस के हवाले कर दिया गया।