Chandauli News: सैयदराजा में तीज का सामान लेकर घर लौट रहे युवक की मौत, त्यौहार की खुशी मातम में बदली

 
Chandauli News: सैयदराजा में तीज का सामान लेकर घर लौट रहे युवक की मौत, त्यौहार की खुशी मातम में बदली

Chandauli News: चन्दौली। जनपद के सैयदराजा थाना अंतर्गत लोकमनपुर गांव के शंकर मंदिर के समीप सैयदराजा- जमानिया मार्ग पर रविवार की शाम ऑटो और बाइक टकरा गई। बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। अस्पताल ले जाते समय उसकी मृत्यु हो गई। वह तीज के लिए पूजन सामग्री और मां की दवा लेकर घर लौट रहा था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

सैयदराजा थाना अंतर्गत मरुई गाँव निवासी कमला सिंह के पुत्र कृष्णानंद (22) अपनी माता का दवा व तीज के लिए पूजन सामग्री लेने सैयदराजा बाजार गया था। शाम के लगभग पांच बजे वह दवा और पूजन सामग्री लेकर घर लौट रहा था। रास्ते में जमानिया की तरफ से आ रहे ऑटो से उसकी बाइक टकरा गई। कृष्णानंद (लल्ला) सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। लोग उसको जिला अस्पताल ले जाने लगे लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

कृष्णानंद सिंह के मौत की खबर सुनते ही पूरे गाँव में कोहराम मच गया। उनके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। आपको बता दें कि मृतक बीएससी सेकेंड ईयर का छात्र था। वह अपने घर में दो भाइयों व एक बहन में सबसे छोटा था। उसके मौत से त्यौहार की खुशी मातम में बदल गई है।