Chandauli News: चन्दौली चारों विधानसभाओं में युवा मतदाता सम्मेलन का आयोजन, भाजयुमो ने प्रेस वार्ता कर दी जानकारी

 
Chandauli News: चन्दौली चारों विधानसभाओं में युवा मतदाता सम्मेलन का आयोजन, भाजयुमो ने प्रेस वार्ता कर दी जानकारी

चंदौली। जनपद के जिला मुख्यालय स्थित पार्टी कार्यालय पर भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा ने प्रेस वार्ता किया। क्षेत्रीय महामंत्री आशुतोष पाल ने बताया कि 25 जनवरी को 11:00 बजे से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 18 से 25 साल के युवाओं को जो की नव मतदाता है। इनको संबोधित करेंगे जनपद के चार विधानसभाओं में यह कार्यक्रम आयोजित होगा, जिसमें प्रत्येक विधानसभा में दो कार्यक्रम आयोजित होंगे।

कुल मिलाकर चंदौली में आठ जगहों पर कार्यक्रम आयोजित होगा। प्रथम दीनदयाल नगर के पोद्दार भवन में द्वितीय कार्यक्रम रामकृष्ण परमहंस कॉलेज बिसौली, सकलडीहा विधानसभा में पंडित लल्लन तिवारी पॉलिटेक्निक कॉलेज व सकलडीहा में ग्रेस कोचिंग सेंटर सहित चारों विधानसभाओं के विभिन्न जगहों पर यह युवा मतदाता सम्मेलन कार्यक्रम आयोजित होगा।

प्रत्येक जगहो पर लगभग 1000 की जनसंख्या के साथ नव मतदाताओं को यह कार्यक्रम सुनवाना है। जिसमें प्रधानमंत्री नव मतदाताओं के विषय में अपने विचार व्यक्त करेंगे। जिला अध्यक्ष काशीनाथ सिंह ने बताया कि 25 जनवरी को होने वाले इस कार्यक्रम में सभी नव मतदाता मौजूद रहेंगे। जिन्हें मतदान को लेकर जागरूक किया जाएगा, प्रेसवार्ता के दौरान युवा जिला अध्यक्ष आशीष सिंह रघुवंशी, महामंत्री जय सिंह, प्रतीक पांडे सतीश मिश्रा, विवेक सिंह, सुशील सिंह आदि मौजूद रहे।