Varanasi News: वाराणसी में इनकम टैक्स की रेड, बड़े सर्राफा व्यवसायी के सभी ठिकानों पर छापेमारी

 
Varanasi news, varanasi income tax raid, varanasi  today news, varanasi breaking news, varanasi hindi news, varanasi narayan das sarraf raid news, narayan das sarraf raid, varanasi news in hindi, varanasi crime news, varanasi income tax news, varanasi police news, varanasi police, varanasi income tax, income tax in varanasi, varanasi narayan das jewellers, narayan das jewellers raid, narayan das jewellers raid news

Varanasi News वाराणसी। जनपद में इनकम टैक्स की टीम ने शहर के बड़े सराफा व्यवसायी नारायण दास सऱाफा के सभी ठिकानों पर मंगलवार की सुबह छापेमारी की है। आपको बता दें कि सर्राफा व्यापारी के भेलूपुर स्थित आवास पर भी इनकम टैक्स की टीम पुलिस के साथ मौजूद है। वहीं छापेमारी से क्षेत्र ही नही पूरे जनपद में हड़कंप मच गया है।

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि गोल्ड व्यवसाय में टैक्स चोरी के मामले में छापेमारी की गई है। सर्राफा व्यवसायी के ठिकानों पर छापेमारी करने के लिए लखनऊ व बनारस की संयुक्त टीम मौजूद है। वहीं इनकम टैक्स की टीम दस्तावेजों की जांच पड़ताल के साथ ही ठिकानों की भी जांच कर रही है।


रिपोर्ट - ओमप्रकाश पटेल