Chandauli news: चन्दौली में धूम-धाम से मनाया गया केंद्रीय मंत्री महेन्द्र नाथ पाण्डेय का जन्मदिवस, प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री ने दी बधाई

 
चंदौली सांसद डा.महेंद्रनाथ पांडेय का जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया। वहीं केंद्रीय मंत्री के जन्मदिवस पर बधाई देने वालों का ताता लगा रहा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी औऱ यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चन्दौली के सांसद और भारी उद्योग मंत्री को जन्मदिन की बधाई दी।

 

चन्दौली। खबर जनपद चंदौली से है, जहां सदर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत जगदीश सराय में धूमधाम से कैबिनेट मंत्री व स्थानीय सांसद डॉ महेंद्र नाथ पांडे का जन्मदिन मनाया गया,

 

चन्दौली।

इस दौरान भाजपायों ने केक काटकर कैबिनेट मंत्री का जन्मदिन मनाया, कार्यक्रम की अध्यक्षता मैक्सवेल इंस्टिट्यूट के प्रबंधक डॉ के एन पांडे ने किया।

 

 

इस दौरान भाजपा के जिला अध्यक्ष काशीनाथ सिंह तथा डॉ के एन पांडे ने बताया कि कैबिनेट मंत्री डॉ महेंद्र नाथ पांडे के नेतृत्व में चंदौली दिन प्रतिदिन विकास के आयामों को छू रहा है।

 

मैक्सवेल इंस्टिट्यूट के प्रबंधक डॉ के एन पांडे ने किया, इस दौरान भाजपा के जिला अध्यक्ष काशीनाथ सिंह तथा डॉ के एन पांडे ने बताया कि कैबिनेट मंत्री डॉ महेंद्र नाथ पांडे के नेतृत्व में

 

 उन्होंने छात्र राजनीति से लेकर अब तक सिर्फ समाज की सेवा की है।

वही चंदौली सांसद से टिकट कटने के कयास पर बताया कि डॉ महेंद्र नाथ पांडे का टिकट नहीं कट रहा है,वे यहां से तीसरी बार सांसदी का चुनाव लड़कर विजय हासिल करेंगे।


 

चंदौली सांसद डा.महेंद्रनाथ पांडेय का जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया।

Cm

वहीं केंद्रीय मंत्री के जन्मदिवस पर बधाई देने वालों का ताता लगा रहा।

Pm

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी औऱ यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चन्दौली के सांसद और भारी उद्योग मंत्री को जन्मदिन की बधाई दी।