Varanasi News: वाराणसी में कलयुगी पुत्र ने मां को घर से निकाला

 
Varanasi News: वाराणसी में कलयुगी पुत्र ने मां को घर से निकाला

Varanasi News: वाराणसी में पंचकोशी के रूपनपुर निवासी बुजुर्ग बिधवा मां पार्वती ने सपने में नहीं सोचा होगा कि जीवन के अंतिम पड़ाव में बेटा उनके साथ ऐसा करेगा।जिस बेटे को बुढ़ापे का सहारा समझा उसने जीवन के अंतिम पड़ाव में दर-दर की ठोकरें खाने के लिए घर से निकाल दिया।


सड़क पर बेसहारा पड़ी वृद्ध महिला की आपबीती सुन बहुत कष्ट हुआ। उन्होंने कहा कि मेरे पुत्र व उनकी पत्नियों सब मिलकर घर में बंद करके मारते पीटते है। तथा खाना पीना कुछ नहीं देते हैं। जिसके कारण मैं मजबूरन भीख मांगने लगी। तथा हद तो तब हो गई जब मेरी लड़की जो की फैजाबाद में  नाका चुन्नी नामक जगह पर रहती है जिसका नाम तारा मुनि व उसके लड़के नाम जागन है। उन दोनों मिलकर मेरे पति की अमानत करधनी और अन्य सामान को जबरदस्ती हमसे छीन लिया ।हमारे बेटे जिनका नाम भैयालाल सोनकर वह लक्ष्मण सोनकर हैं तथा उनकी पत्नी संजू और हसीना हैं।


वो भी हमारे जान की दुश्मन है यह हमारे संपत्ति हड़पने के लिए कभी भी मेरी हत्या कर सकते हैं। जिसके कारण हम बहुत ही परेशान व भयभीत हैं। हम माननीय मुख्यमंत्री से निवेदन करते हैं की हमारे बच्चे जो कि अपराधी प्रवृत्ति के हैं वह संपत्ति की लालच में मेरी हत्या कभी भी कर सकते हैं इसलिए अपनी सुरक्षा और संरक्षण के लिए माननीय योगी सरकार से निवेदन करती हूं।


यथाशीघ्र दंडात्मक कार्रवाई करते हुए मेरे अपराधी प्रवृत्ति के बच्चों से मेरी बचाव हेतु समुचित कार्रवाई करें जिससे हम जैसे बृद्ध महिलाओं का जीवन यापन सुचारू रूप से व्यतीत हो सके।