यूपी में 9वीं की छात्रा से 6 दरिंदों ने किया गैंगरेप, छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर किया वायरल

 
Up me chhatra se gangrape, up me gangrape, shahjahanpur me gangrape, 9 varsh ki chhatra se gangrape, up me chhatra se balatkaar, shahjahanpur gangrape news, shahjahanpur balatkar news, shahjahanpur news in hindi, shahjahanpur breaking news, shahjahanpur balatkar news in hindi, shahjahanpur rape news in hindi

उत्तर प्रदेश। यूपी के शाहजहांपुर में क्लास 9 की छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि 6 युवक नाबालिग छात्रा से दो साल तक ब्लैकमेल करते हुए गलत काम कर रहे थे। आरोपियों ने छात्रा के अश्लील वीडियो और फोटो बना लिए थे। इन्हें वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया गया।


इसके बाद ये वीडियो और फोटो वायरल कर दिए गए। अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद छात्रा के परिजनों को मामले की जानकारी हुई। शनिवार को छात्र संग थाने पहुंचे पिता ने तहरीर देते हुए सभी आरोपियों को नाम जद किया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पास्को समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही सभी आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है।


आपको बता दें कि जानकारी के अनुसार मिर्जापुर क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले व्यक्ति का कहना है कि वह काम के सिलसिले में अधिकतर बाहर रहते हैं। घर में उसकी मानसिक रूप से बीमार पत्नी और एक 15 साल की बेटी तथा एक बेटा रहते हैं। पारिवारिक स्थिति का फायदा उठाते हुए आरोपी नीरज ने बहला-फुसलाकर उसकी बेटी से दुष्कर्म किया। फिर आरोपी ने छात्रा के अश्लील वीडियो बना लिया।


इसके बाद किशोरी को ब्लैकमेल करते हुए आरोपी नीरज के रिश्तेदार पप्पू, गुड्डू, सत्यम, शिवम समेत अन्य युवकों ने भी उससे दुष्कर्म किया। आरोप है कि सभी आरोपी छात्रा के साथ दो साल तक ब्लैकमेल करते हुए दुष्कर्म कर मनमानी करते रहे। छात्रा ने विरोध किया तो खुन्नस में आरोपियों ने छात्रा को उसके अश्लील वीडियो वायरल करने के साथ उसके भाई की हत्या की धमकियां दीं। धमकियों से डरकर छात्रा चुप रहकर सबकुछ सहन करती रही।


कुछ दिन पहले आरोपियों ने उनकी बेटी के अश्लील फोटो और वीडियो वायरल कर डाले। इसके बाद पिता और रिश्तेदारों को जानकारी हुई। शर्मिंदगी के कारण छात्रा का घर से निकलना बंद हो गया। स्कूल भी छूट गया। उधर, एसपी के आदेश पर सभी आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट व दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। सीओ जलालाबाद अजय राय का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।