Mukhtar Ansari Case: मुख्तार अंसारी पर इस दिन आएगा फैसला, जानिए कब होगी पेशी?

 
Mukhtar ansari
Ghazipur news: माफिया मुख्तार अंसारी पर गैंगस्टर एक्ट के मुकदमे में अपर सत्र न्यायाधीश एमपी-एमएलए कोर्ट बुधवार को फैसला आना था, लेकिन न्यायाधीश के अवकाश पर होने के कारण अब 27 सितंबर को तारीख तय की गई है।


इस मामले में कई तारीखें लग चुकी हैं। दोनों पक्षों की ओर से बहस पूरी हो चुकी है। कोर्ट ने पिछली सुनवाई में फैसला सुरक्षित रख लिया था।


2009 में करंडा के सबुआ निवासी कपिलदेव सिंह हत्याकांड और मुहम्मदाबाद के मीर हसन की हत्या के प्रयास की साजिश रचने के मामले को गँगचार्ट में शामिल करते हुए मुहम्मदाबाद पुलिस ने मुख्तार के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट का मुकदमा दर्ज किया था। इस मामले में अदालत में सुनवाई चल रही थी।


चार अक्टूबर को होगी पेशी

Mau news: विधायक निधि व शस्त्र लाइसेंस मामले में लगे गैंगस्टर की बुधवार को अलग-अलग कोर्ट में मुख्तार अंसारी की पेशी हुई। बांदा जेल से लिंक जुड़ने पर वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिये मुख्तार अंसारी को पेश किया गया।

हालांकि, हापुड़कांड को लेकर चल रहे अधिवाताओं की हड़ताल के चलते दोनों ही मामलों में चार अक्टूबर की अगली नियत कर दी गई। एमपी/एमएलए की विशेष मजिस्ट्रेट अदालत सिविल जज सीनियर डिवीजन श्वेता चौधारी ने मुख्तार अंसारी की सरायलखंसी के विधायक निधि मामले में बुधवार को जेल से लिंक मिलने के बाद पेशी कराई। अधिवक्ताओं की हड़ताल के चलते विधायक निधि मामले में चार अक्टूबर की तारीख नियत कर दी गई।

वहीं दक्षिणटोला थाने से शस्त्र लाइसेंस मामले के बाद लगे गैंगस्टर के मुकदमे में गैंगस्टर मामलों के विशेष न्यायाधीश की अदालत में भी वीडियो कान्फ्र सिंग से पेशी हुई। मामले में साक्ष्य के लिए भी अगली तिथि चार अक्टूबर की नियत कर दी गई।

डिस्क्लेमर


इंडिया ट्रेंडिंग न्यूज़ एक वैबसाइट पोर्टल है । यह पोर्टल लोकल खबरों के साथ-साथ राजनीति, अपराध, मनोरंजन, व्यापार और खेल के तमाम खबरों को दिखाता है।


हम प्रत्येक खबरों को सच्चाई के साथ आपके सामने प्रस्तुत करते हैं। हमारा उद्देश्य यह है कि हम आपके क्षेत्र से जुड़े हर मुद्दों को अपने पोर्टल के माध्यम से आप तक पहुचाएं।