UP Deoria murder: मासूम बच्चों व महिलाओं को गोलियों से भुना फिर काट डाला गला, देवरिया की Inside Story

 
UP Deoria news, Deoria news, Deoria murder news, Deoria narsanhaar, deoria murder, deoria bramhan hatya, deoria breaking news, deoria news updates, deoria today news, deoria hindi news, deoria me bramhano ki hatya, devariya me hatya, devariya murder, devariya breaking news, devariya news, devariya crime news, deoria crime news, deoria police news, deoria police

Deoria Murder news: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां रुद्रपुर के पास फतेहपुर गांव में पुरानी रंजिश के चलते छह लोगों की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। सूचना मिलते ही मौके पर भारी पुलिस पहुंची है। (deoria muder)


पुलिस छानबीन में जुटी है। घटना को लेकर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। घटनास्थल पर चीख-पुकार मची है। गांव में तनाव का माहौल है। घटना की सूचना पर मौके पर पीएसी पहुंच रही है। छह लोगों की हत्या से पुलिस विभाग में भी हड़कंप मचा है। (UP Deoria News)

जानकारी के अनुसार, देवरिया के रुद्रपुर कोतवाली इलाके के फतेहपुर के लेहड़ा टोला पर सोमवार की सुबह पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रेम यादव की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना के प्रतिशोध में उमड़ी भीड़ ने आरोपी पक्ष के सत्यप्रकाश दुबे के दरवाजे पर पहुंच कर सत्यप्रकाश दुबे को मार डाला।


इसके बाद आक्रोशित भीड़ ने दो मासूम, महिला और एक अन्य की हत्या कर दी। घटना के बाद गांव में अफरा तफरी मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। (Deoria Crime News)


यूपी के देवरिया स्थित रुद्रपुर में हुए ब्राह्मण नरसंघार में मृतकों की जानकारी


जातिवादी गुंडों ने सत्यप्रकाश दुबे (54) वर्षीय को घर से बाहर निकाल कर जघन्य तरीके से गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया, उसके बाद उनकी पत्नी किरण दुबे (52) वर्षीय, उनकी पुत्री सलोनी दुबे (18) वर्षीय, पुत्री नंदनी दुबे (10) वर्षीय और पुत्र गांधी दुबे (15) वर्षीय को भी पहले गोली मारी गई, सबके गले को धार-दार हथियार से काटा गया और फिर सबका मुँह ईंट-पत्थर से कूच डाला गया, ताकि किसी के जीवित रहने की कोई आशा ना बचे। (Deoria hindi news)

हैवानों ने 8 वर्षीय बच्चे अनमोल दुबे को भी नहीं छोड़ा, उसे भी गोली मारी गई, वह अभी गंभीर हालत में अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है।


 

इस घटना के पीछे जमीनी विवाद का कारण बताया जा रहा है, जिसमें आरोप है की पहले सत्यप्रकाश दुबे ने प्रेम यादव नामक व्यक्ति की धार-दार हथियार से हत्या की। जिसके जवाब में प्रेम यादव के परिवार के लोगों ने इस वीभत्स घटना को अंजाम दिया।


सीएम योगी जताया दुख (CM Yogi on Deoria Murder News)


इस घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है और पीड़ित परिवार के लिए संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने पुलिस अधिकारियों को इस मामले में सख्त कार्रवाई के निर्देश देते हुए, पीड़ित परिवार को हर संभव सहायता देने की भी बात कही है। खुद मुख्यमंत्री घटना की मॉनिटरिंग कर रहे हैं। मामले को लेकर डीजीपी ने देवरिया के एसपी से रिपोर्ट मांगी है। (yogi on deoria)


वही इस मामले में स्पेशल डीजी प्रशांत कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला आपसी रंजिश से संबंधित है। मामले में एक पक्ष से एक व्यक्ति की जबकि दूसरे पक्ष से पांच लोगों की मौत हुई है। इस मामले में दो लोगों की गिरफ्तारी भी हुई है। प्रकरण की जांच की जा रही है। फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। (deoria news updates)