UP Lady Judge Suicide: यूपी में महिला जज ज्योत्सना राय ने की आत्महत्या, सरकारी आवास में फंदे पर लटकता मिला शव

 
UP Lady Judge Suicide: यूपी में महिला जज ज्योत्सना राय ने की आत्महत्या, सरकारी आवास में फंदे पर लटकता मिला शव


UP Lady Judge Suicide: यूपी के बदायूं जिले में महिला सिविल जज ज्योत्सना राय ने आत्महत्या कर ली है। फंदे पर उनका शव लटकता मिला। कर्मचारियों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर अंदर गई तो कमरे में पंखे से शव लटक रहा था। पास में ही मोबाइल पड़ा था और दूसरे कमरे का सामान भी बिखरा हुआ था। कोतवाली इंस्पेक्टर विजेंद्र सिंह ने सूचना एसएसपी आलोक प्रियदर्शी को दी। इस पर डीएम मनोज कुमार और एसएसपी आलोक प्रियदर्शी मौके पर पहुंचे।


आपको बता दें कि यह घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के जज कॉलोनी की है।

पुलिस के अनुसार यह मामला प्रथम दृष्टया सुसाइड का लग रहा है। जज के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस ने अभी सुसाइड नोट के बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है। फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड को मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है।

जानकारी के लिए बता दें कि ज्योत्सना राय मूल रूप से मऊ जिले की रहने वाली थीं। वह बदायूं में सिविल जज जूनियर डिवीजन की मुंसिफ मजिस्ट्रेट थीं।


कर्मचारियों ने पुलिस को दी सूचना


शहर कोतवाली क्षेत्र में स्थित जजी कालोनी में रहने वाली सिविल जज जूनियर डिवीजन ज्योत्सना राय का शव उनके आवास के एक कमरे में फंदे पर लटका मिला। सुबह समय पर कार्यालय न पहुंचने पर उनकी कोर्ट के कर्मचारियों ने कॉल की तो वह रिसीव नहीं हुई।

इस पर कर्मचारी आवास पर पहुंचे तो काफी आवाज और खटखटाने पर दरवाजा नहीं खुला। इसके बाद करीब साढ़े दस बजे सूचना पुलिस को दी गई।