यूपी में बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रैंड की सहेली से Sex करने को किया इनकार, तो सहेली ने काट दिया युवक का प्राइवेट पार्ट

In UP, boyfriend refused to have sex with his girlfriend's friend, then the friend cut the young man's private part
 
यूपी में बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रैंड की सहेली से Sex करने को किया इनकार, तो सहेली ने काट दिया युवक का प्राइवेट पार्ट
 

GF Cuts BF's Penis: उत्तरप्रदेश के कानपुर से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। जहां एक लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड की सहेली से यौन संबंध बनाने से मना किया तो गर्लफ्रेंड की सहेली ने उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया।

 

 

दरअसल, गर्लफ्रेंड और उसकी सहेली दोनों लड़के से यौन संबंध बनाना चाहती थी। लेकिन लड़के ने ऐसा करने से साफ मना कर दिया। इस दौरान तीनों के बीच झगड़े शुरू हो गई। तीनों इस बात को लेकर लड़ने लगे। 

इसी दौरान गुस्से में आकर गर्लफेंड की सहेली ने अपने दांतों से लड़के का प्राइवेट पार्ट काट दिया। घटना के बाद यह मामला तब सामने सामने आया जब लड़के ने इसकी शिकायत पुलिस थाने में की। पुलिस ने पीड़ित युवक को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच में जुटी है।

क्या है पूरा मामला?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़ित लड़का की शादी हो चुकी है लेकिन दूसरी लड़की के साथ उसका नजायज संबंध थे। वहीं लड़के को मिलने के लिए मंगलवार को उसकी गर्लफ्रेंड ने बुलाया था। जब लड़का गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा तो देखा कि वहां पर वहां गर्लफ्रेंड के साथ उसकी एक सहेलू भी मौजूद है।


इसी बीच गर्लफ्रेंड और उसकी सहेली ने उसे दोनों के साथ यौन संबंध बनाने को कहा। इसपर युवक ने ऐसा करने से इंकार किया। जिसपर तीनों के बीच झड़प शुरू हो गई। तभी गुस्से में आकर गर्लफ्रेंड की सहेली ने युवक का प्राइवेट पार्ट अपने दांतों से काट दिया।

फिलहाल पीड़ित युवक ने इसकी शिकायत पुलिस थाने में कर दी है जिसके बाद उसे पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया। हालांकि अबतक FIR दर्ज नहीं किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

डिस्क्लेमर


इंडिया ट्रेंडिंग न्यूज़ एक वैबसाइट पोर्टल है । यह पोर्टल लोकल खबरों के साथ-साथ राजनीति, अपराध, मनोरंजन, व्यापार और खेल के तमाम खबरों को दिखाता है।


हम प्रत्येक खबरों को सच्चाई के साथ आपके सामने प्रस्तुत करते हैं। 

हमारा उद्देश्य यह है कि हम आपके क्षेत्र से जुड़े हर मुद्दों को अपने पोर्टल के माध्यम से आप तक पहुचाएं।


Disclaimer 


India Trending News is a website portal. 

This portal shows all the news of politics, crime, entertainment, business and sports along with local news.

We present each and every news to you with the truth. 

Our aim is to reach you every issue related to your area through our portal.