Varanasi news: बनारस में डेंगू का प्रकोप! छह वर्षीय बालक के रूप में डेंगू से पहली मौत

 
Varanasi dengue

Varanasi news in hindi: वाराणसी। वायरल फीवर के तेज प्रसार के बीच डेंगू का वार तेज हो गया है। इसकी चपेट में आए रोडवेज परिचालक के छह वर्षीय इकलौते पुत्र की बुधवार को मौत गई। इसके अलावा बीएचूय व पं. दीनदयाल उपाध्याय राजकीय अस्पताल से आई रिपोर्ट में चार की डेंगू रिपोर्ट पाजिटिव आई है। इस तरह अब तक डेंगू पीड़ितों की संख्या 166 तक पहुंच गई है।

 

लोहता के कौरोती गांव निवासी छह वर्षीय मासूम युग सिंह दो दिन से बीमार था। तेज बुखार व शरीर में दर्द के चलते उसे करकमत्ता स्थित पापुलर हास्पिटल में भर्ती कराया गया। उसके पिता रोडवेज कर्मी प्रशांत सिंह व नाना सुनील सिंह ने बताया कि अस्पताल में जांच के बाद डेंगू होने की जानकारी दी गई।

 

बनारस बनेगा डेंगू फ्री! सुबह शाम होगा मच्छरों पर हमला काम पर लगी 10 विभागों की फौज

 

बनारस में डेंगू से पहली मौत

 

पापुलर हास्पिटल के चेयरमैन डा. एके कौशिक ने डेंगू से मौत की पुष्टि की। उधर, स्वास्थ्य विभाग को देर रात तक इसकी जानकारी नहीं थी। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार जिले में अब तक डेंगू से कोई मौत रिपोर्टेड नहीं है। इससे यह डेंगू से पहली मौत कही जा सकती है। 

डिस्क्लेमर

इंडिया ट्रेंडिंग न्यूज़ एक वैबसाइट पोर्टल है । यह पोर्टल लोकल खबरों के साथ-साथ राजनीति, अपराध, मनोरंजन, व्यापार और खेल के तमाम खबरों को दिखाता है। हम प्रत्येक खबरों को सच्चाई के साथ आपके सामने प्रस्तुत करते हैं। हमारा उद्देश्य यह है कि हम आपके क्षेत्र से जुड़े हर मुद्दों को अपने पोर्टल के माध्यम से आप तक पहुचाएं।