Varanasi News: वाराणसी में न्यू ईयर पार्टी में वकील की गोली मारकर हत्या, मामला जान हो जाएंगे हैरान​​​​​​​

 Varanasi News: Lawyer shot dead at New Year party in Varanasi, you will be surprised by the case
 
Varanasi News: वाराणसी में न्यू ईयर पार्टी में वकील की गोली मारकर हत्या, मामला जान हो जाएंगे हैरान​​​​​​​
 

Varanasi News: वाराणसी में न्यू ईयर पार्टी के दौरान एक वकील की गोली मारकर हत्या की गई। आपको बता दें कि जब पूरा शहर न्यू ईयर का जश्न मना रहा था तब हुकुलगंज के ताड़ीखाना के पास स्थित एक लॉन में वकील की हत्या कर दी गयी। वहीं हत्या के पीछे जातिगत टिप्पणी और गाली-गलौच का कारण बताया जा रहा है। (Varanasi news in hindi)

वहीं, आपको बता दें कि हत्या के बाद आरोपी पिस्टल के साथ ही थाने पहुंच गया और खुद पुलिस को बताया कि मैंने वकील की हत्या कर दी है। (Varanasi new year party)


क्या है पूरा मामला?

रविवार की रात हुकुलगंज के ताड़ीखाना तिराहे के पास विद्या लॉन में न्यू ईयर पार्टी चल रही थी। इसमें नदेसर के रहने वाले एडवोकेट राघवेंद्र सिंह (36) अपने दोस्तों और कर्मचारियों के साथ पहुंचे थे। यहां लॉन मालिक और सिक्योरिटी कंपनी के संचालक गौरव सिंह, कंपनी सुपरवाइजर नगवा निवासी हरदेंदु शेखर त्रिपाठी भी थे। सुपरवाइजर हरदेंदु और वकील राघवेंद्र पहले से एक दूसरे को जानते थे। (Varanasi hindi news)

वहीं पार्टी में शराब के साथ नॉनवेज भी था। इसके साथ ही डांस फ्लोर पर जबरदस्त म्यूजिक भी बज रहा था। खाने-पीने के बाद राघवेंद्र नशे में हो गए और डांस के लिए हरदेंदु शेखर त्रिपाठी को खींचने लगे। मना करने पर वकील नाराज हो गए और गाली देना शुरू कर दिया। इसके बाद दोनों में झड़प होने लगी। दोनों में हाथापाई की स्थिति बन गई। (new year party in varanasi)


वकील राघवेंद्र ने जब गाली दी और जातिगत टिप्पणी की तो हरदेंदु शेखर को गुस्सा आ गया। उसने अपनी लाइसेंसी पिस्टल निकालकर राघवेंद्र सिंह को गोली मार दी। तीन गोलियां चली इसमें दो वकील को लगी। वकील को सीने, पेट में गोली लगी। (varanasi today news)


गोली चलते ही लॉन में अफरातफरी मच गई। घटनास्थल पर मौजूद राघवेंद्र के दोस्तों उन्हें तत्काल उपचार के लिए बीएचयू के ट्रॉमा सेंटर ले गए। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना के परिवार के लोग अस्पताल पहुंचे। (Varanasi breaking news)

हत्या के बाद थाने पहुंचा वकील की हत्या कर पिस्टल के साथ हरदेंदु शेखर त्रिपाठी कैंट थाने पर पहुंचा और थाने के आफिस में जाकर पिस्टल रख दी। कार्यालय दीवान से कहा कि में वकील की हत्या करके आया हूं, मुझे गिरफ्तार कर लीजिए। जानकारी पाकर गश्त से एसओ र्केट मौके पर आए और घटनास्थल पर भी गए। घटनास्थल लालपुर पांडेपुर थाना क्षेत्र में था। ऐसे में वहां के एसओ को मामले की जानकारी दी गई।


लालपुर पांडेयपुर थाना प्रभारी मनोज कुमार मौके पर पहुंचे और पड़ताल की। एसओ लालपुर पांडेयपुर मनोज कुमार ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। अभी तक जातिगत टिप्पणी की बात सामने आई है, वारदात में प्रयुक्त हथियार के साथ आरोपी पुलिस की हिरासत में है।