Varanasi News: BHU-IIT की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म करने वाले अभियुक्त गिरफ्तार, जबरन निर्वस्त्र कर बनाया था वीडियो

 
Varanasi news, varanasi bhu news, varanasi bhu iit news, varanasi breaking news, varanasi hindi news, varanasi BHU IIT Student, BHU student balatkar, varanasi hindi news, varanasi iit bhu news, varanasi lanka police, varanasi police news, varanasi dm news, varanasi police news, varanasi BHU protest, varanasi iit BHU protest

वाराणसी। जनपद की लंका पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। आपको बता दें कि विगत 1 नवंबर को BHU-IIT की छात्रा को बंदूक दिखाकर कपड़े उतरवाने के बाद सामूहिक दुष्कर्म करने वाले तीन आरोपियों को लंका पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त बाइक भी बरामद कर ली है।


घटना में शामिल अभियुक्तों की पहचान

आपको बता दें कि घटना में शामिल अभियुक्तों की पहचान हो गयी है जिसमें बृजइंक्लेव कॉलोनी सुंदरपुर का कुणाल पांडेय और जिवधीपुर बजरडीहा का आनंद उर्फ अभिषेक चौहान व सक्षम पटेल को लंका पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। एसीपी भेलूपुर डाक्टर अतुल अंजान त्रिपाठी के साथ प्रभारी निरीक्षक लंका शिवाकांत मिश्र, बीएचयू चौकी प्रभारी शिवाकर मिश्र के साथ लंका पुलिस टीम ने इस मामले को चुनौती के रूप में लिया और करीब 200 सीसीटीवी फुटेज खंगालने और सर्विलांस के माध्यम से पुलिस को यह सफलता मिली है।

एक नवम्बर की है घटना

वहीं आपको बता दें कि आईआईटी बीएचयू की बीटेक की छात्रा के साथ एक नवंबर की रात डेढ़ बजे कर्मन बीर बाबा मंदिर से कुछ दूर बाइक सवार तीन युवकों ने अभद्रता की थी। छात्रा का आरोप था कि उसे बंदूक के बल पर निर्वस्त्र कर उसका वीडियो बनाया था। छात्रा ने पुलिस को बयान दर्ज कराया कि आरोपियों ने उसके प्राइवेट पार्ट को भी छुआ था।

इसके साथ ही उसे जबरन निर्वस्त्र कर बनाए गए वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर अपलोड करने की धमकी दी थी। छात्रा के बयान के आधार पर लंका थाने की पुलिस ने दर्ज मुकदमे में भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (डी) और 509 को भी शामिल किया।