Varanasi News: काशी विद्यापीठ में दो गुटों में बवाल, छात्रों ने परिसर में लहराया तमंचा, वीडियो वायरल...

 
Varanasi News: काशी विद्यापीठ में दो गुटों में बवाल, छात्रों ने परिसर में लहराया तमंचा, वीडियो वायरल...

वाराणसी। वाराणसी में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक द्वारा विद्यालय परिसर में तमंचा लहराया गया है। वही यह वीडियो जनपद के काशी विद्यापीठ कॉलेज का बताया जा रहा है। जहां दो गुटों में मारपीट हुई है। वहीं कॉलेज में छात्रों द्वारा विद्यालय परिसर में तमंचा भी लहराया गया है। बताया जा रहा है कि चौकी इंचार्ज विद्यापीठ ने तमंचा को अपने हिरासत में ले लिया है।

 


 

थाने में छात्र के खिलाफ शिकायत दर्ज


आपको बता दें कि पीड़ित रविकांत मौर्या ने सिगरा पुलिस थाने में छात्र के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। रविकांत ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की है। पुलिस ने वायरल वीडियो के साथ ही यूनिवर्सिटी में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर शिनाख्त कर टीमें बना कर आरोपी के जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है। जब इस पूरे प्रकरण पर यूनिवर्सिटी के चीफ प्रॉक्टर अमिता सिंह से पूछा गया तो उन्होंने कहा छात्रा की शिकायत पर कुछ छात्र और बाहरी युवक यूनिवर्सिटी एक डिप्लोमा के छात्र के साथ विवाद करने लगे और इसी बीच छात्र के साथ आये लोगों मे से एक ने पिस्टल निकल गोली मारने की धमकी देने लगा। जिस पर कठोर करवाई की जाएगी।

महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ की चीफ प्रॉक्टर अमिता सिंह ने बताया कि आज एक छात्रा पर कुछ छात्रों ने कमेंट किया था। छात्रा ने अपने कुछ परिचित लोगों को बुला लिया और छात्रा की ओर से आये युवक ने पिस्टल निकाल कर हवा में लहराते हुए धमकी देने लगा जिसे सुरक्षा कर्मियों ने बचा लिया।  

एक तरफ जहां चीफ प्रॉक्टर ने छात्रा के साथ दूसरे पक्ष के कमेंट की बात बताई तो वहीं महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के डिप्लोमा इन कन्नड़ के छात्र रविकांत शर्मा ने कहा कि मैं युवक को पहचानता भी नही हूं। आज जब मैं स्कालरशिप के सिलसिले में चीफ प्रॉक्टर आफिस पहुंचा तो विद्यापीठ के ही एक हॉस्टल में रहने वाले शशांक राय नाम के छात्र ने पहले मेरे साथ बेवजह मारपीट शुरू कर दी जब अपनी जान बचा कर मैं बाहर भाग तो उसने जेब से पिस्टल निकाल मुझ पर तान दिया। वह मुझे गोली मारने आया था। इसी कारण मैंने सिगरा थाने में शिकायत दर्ज कराई है।