Varanasi News: वाराणसी में सरकारी पैसे से खुद का और अपने पिता का प्रचार कर रहा ग्राम प्रधान

varanasi chiraigaon news
 
Varanasi News: वाराणसी में सरकारी पैसे से खुद का और अपने पिता का प्रचार कर रहा ग्राम प्रधान
varanasi chiraigaon news: लोगों को जागरूक करने की जगह सरकारी पैसे से ग्राम प्रधान कर रहे खुद का प्रचार...

 

वाराणसी। चिरईगांव विकासखंड के नारायनपुर ग्राम सभा में सरकारी पैसे का जमकर उड़ाया जा रहा है मखौल लोगों को जागरूक करने के साथ-साथ ग्राम प्रधान कर रहे हैं अपना और अपने पिता के नाम का प्रचार, सो रहें है ग्राम पंचायत सचिव और विकासखंड के अधिकारी।

जी हां आपको बता दे की ग्राम सभा नरायनपुर में स्वच्छता मिशन के तहत लोगों को जागरूक करने के लिए जगह-जगह वॉल पेंटिंग कराई गई है और उसमें स्वच्छता से संबंधित संदेश लिखवाए गए हैं।

 

Varanasi News: वाराणसी में सरकारी पैसे से खुद का और अपने पिता

और यह पैसा ग्राम प्रधान को सरकार से मिला है लेकिन ऐसा देखने को मिला है की जगह-जगह ग्राम प्रधान ने सौजन्य से अपना नाम और वरिष्ठ समाजसेवी में अपने पिता का नाम लिखवा रखा है।

 

जब हमारी टीम ने ग्राम सभा नारायनपुर में जाकर लोगों से पूछ ताछ किया तो पता चला कि जो वरिष्ठ समाजसेवी का नाम लिखा है, वो कोई और नही ग्राम प्रधान के पिता का नाम है,

 

लेकिन इसमें देखने वाली बात यह है कि जब साधन सहकारी समिति के विकास कार्य में अनियमितता की शिकायत ग्राम विकास अधिकारी/ग्राम पंचायत सचिव शैलेन्द्र कुमार सोनकर ने किया था तो इसको कैसे भूल गए।

 

आपको बतादें कि इसके लिए बाकायदा 35000 रुपये ग्राम सभा के खाते से निकले गए है उस पर किसी सचिव ने क्यों नही आपत्ति जताई।


इससे तो यही लगता है कि इसके पीछे कोई और ही खेल खेला जा रहा है फिलहाल देखना है उच्चाधिकारी इस पर क्या कार्यवाही करते है ।

डिस्क्लेमर
इंडिया ट्रेंडिंग न्यूज़ एक वैबसाइट पोर्टल है । यह पोर्टल लोकल खबरों के साथ-साथ राजनीति, अपराध, मनोरंजन, व्यापार और खेल के तमाम खबरों को दिखाता है।


हम प्रत्येक खबरों को सच्चाई के साथ आपके सामने प्रस्तुत करते हैं।
हमारा उद्देश्य यह है कि हम आपके क्षेत्र से जुड़े हर मुद्दों को अपने पोर्टल के माध्यम से आप तक पहुचाएं जाए।

Disclaimer
India Trending News is a website portal.
This portal shows all the news of politics, crime, entertainment, business and sports along with local news.


We present each and every news to you with the truth. Our aim is to reach you every issue related to your area through our portal.