शराब पीकर बड़का बाऊ गए स्वर्ग, वाराणसी में चिता पर शराब पिलाते वीडियो वायरल...

 
Varanasi news, varanasi viral video, varanasi manikarnika ghat video, varanasi manikarnika ghat viral video, varanasi ganga ghat viral video, ganga ghat viral video, manikarnika ghat sharab video, manikarnika ghat viral, varanasi viral video, varanasi video news, varanasi news in hindi, varanasi hindi news, varanasi sharab viral video, varanasi reels vide, varanasi police news, varanasi trending news, varanasi trending video, varanasi sarved mandir video

काशी तेरे रंग हजार यह कहावत तो आप सभी ने सुनी होगी मगर एक ऐसा ही मामला है जो इस कहावत को चरितार्थ करता नजर आ रहा है। काशी में बसते हर फन के फनकार और इसी काशी में शमशान के भी किस्से हजार है।

 

जी हां ऐसा ही एक नजारा महाशमशान मणिकर्णिका घाट पर देखने को मिला। जब एक पिता की चिता पर उसकी आखरी भेंट के रुप में पक्का महाल  निवासी बेटे ने शैय्या पर लेटे पिता पर शराब गिराई तथा बनारसी पान के साथ बीड़ी भी रखी। यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।


इस वीडियो में युवक अपने बड़का बाऊ के चिता पर उन्हें शराब पिला रहा है और बनारसी पान व बीड़ी भी चिता पर रखा है। युवक ने बताया कि उनकी आखिरी इच्छा थी जो हम लोग उसे पूरा किये हैं।