भाभियों को पटाने का सबसे सटीक फार्मूला, एक झटके में आपकी तरफ हो जाएंगी आकर्षित

The most accurate formula to impress sisters-in-law, they will be attracted towards you in a jiffy
 
bhabi ko kaise pataye,bhabhi ko kaise pataye,pados ki bhabhi ko kaise pataye,bhabhi kaise pataye,ladki kaise pataye,bhabhi ko patane ka tarika,bhabhi ji ko kaise pataye,pados wali bhabhi ko kaise pataye,aurat ko kaise pataye,shadishuda ko kaise pataye,pados me rehne wali bhabhi ko kaise pataye,shaadishuda ladki ko kaise pataye,bhabhi ko patane ka aasan tarika,bhabhi ko pataye,bhabhiyon ko kaise pataye,aunty ko kaise pataye,ladki ko kaise pataye, विवाहित स्त्री को कैसे पटाए, महिलाओं को पटाने का तरीका, Kaise pata kare ki bhabhi pyar karti hai, Bhabhi Ko kaise propose Kare, आप को कैसे पटाए, Bhabhi ke liye Shayari, लड़कियों को कैसे पटाए, Bhabhi ko patane ka vashikaran bataiye
Chanakya Niti: लड़को को भाभियां बहुत ही पसंद आती हैं। खास तौर पर कुँवारे लड़के ज्यादातर भाभियों के प्यार में पड़े रहते हैं।

प्यार करने का कोई सही या गलत समय नहीं होता है। कोई भी किसी उम्र में प्यार किसी से कर सकता है अगर कोई व्यक्ति प्यार में है, तो वह अक्सर अपने दिमाग से ज्यादा अपने दिल से काम करता है। कठिन परिस्थिति का सामना करने पर सही और गलत के बीच अंतर बताना मुश्किल हो सकता है।


सर्वे से हुआ खुलासा

एक सर्वे में जब लड़कों से एक सवाल पूछा जाता है कि उन्हें कौन पसंद है? तो उसका जवाब था कि वह लड़कियों से ज्यादा बार्बी और उसकी मौसी को पसंद करता है। हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़कों और लड़कियों के कई अध्ययनों में भी यह घटना देखी गई है।

शादी की पहली रात को सुहागरात क्यों कहा जाता है ? भूलकर भी न करें यह गलतियां...


हाल ही में हुए एक शोध से पता चला है कि पुरुष अपने से बड़ी उम्र की महिलाओं को तवज्जो देते हैं और वो उन्हें आकर्षित करती हैं। ऐसी स्थितियों में जहां पुरुष अपने से बड़ी उम्र की महिलाओं की ओर आकर्षित होते हैं, ऐसे कुछ कारण हो सकते हैं कि ऐसा क्यों हो सकता है। इस लेख में हम ऐसे ही कुछ कारणों के बारे में जानेंगे।


वहीं आपको बता दें कि अविवाहित लड़कियों की तुलना में विवाहित महिलाएं अधिक भावुक होती हैं और वे लड़कों की भावनाओं को बेहतर ढंग से समझती हैं। शायद यही कारण है कि वे अधिक भावुक होते हैं। इस बात के प्रमाण हैं कि अविवाहित लड़कियों की तुलना में विवाहित महिलाएं या भाभी अधिक विश्वसनीय और प्यार करने वाली होती हैं।

लड़कियों की अपेक्षा भाभियों में ज्यादा अनुभव


आपको बता दें कि एक कुंवारी लड़की की तुलना में, एक भाभी या एक विवाहित महिला के पास अनुभव ज्यादा होता है वे अपने अनुभव के कारण लड़कों को खुश करने की अधिक संभावना रखती है। इसी का नतीजा है कि लड़कों की भाभियों में गहरी दिलचस्पी होती है।

Chanakya Niti: पुरुषों का ये चीज देखकर महिलाएं हो जाती हैं सम्मोहित, आखिर क्या है पुरुषों का वो तीन चीज

वहीं अगर हम कम्युनिकेशन की बात करें तो शादीशुदा महिलाएं भी लड़कों को जल्दी समझ जाती हैं। वह लड़कों की पसंद-नापसंद के बारे में बहुत कुछ जानती है और उनके साथ उसी तरह बातचीत करती है।

लड़के भाभी या विवाहित महिलाओं के प्रति आकर्षित हो सकते हैं क्योंकि उन्हें जीवन में बाद में तलाक लेने की चिंता करने की आवश्यकता नहीं होती है, और दोनों पक्ष अपेक्षाकृत जल्द ही आगे बढ़ते हैं। वहीं कुंवारी लड़की या लड़का अलग होने का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाता और महीनों तक उसमें डूबा रहता है।

लड़कों का ये 5 चीज देखकर चुंबक की तरह खींची चली आती है लड़कियां


आईये हम आपको बताते हैं भाभीयों के पटाने के फार्मूला


1. सुंदर भाभी को पटाने के लिए उनसे आंखें मिला कर बात करें, पूरे कॉन्फिडेंस के साथ उनसे बाते करते रहें।


2. भाभी जी से मिलने के बहाने ढूंढते रहे। भाभी के पास जाने के लिए कोई भी काम हो तुरंत तैयार हो जाएं। कोई भी मौका भाभी से मिलने का न छोड़ें।


3. अपनी बातें भाभी के साथ शेयर करें। महिलाएं उन्ही पर अपना विश्वास रखती हैं जो उनसे अपनी बातें शेयर करता है। स्कूल की कॉलेज की या फिर ऑफिस की बातें करें।


4. उनके घरेलू या फिर बाहरी कामों में हेल्प करने की कोशिश करें। अगर आपको किसी भी भाभी को पटाना है तो आपको उनकी हेल्प करनी चाहिए।


5. भाभी को पटाने के लिए अट्रैक्टिव पर्सनैलिटी बनाना भी जरूरी होता है। ज्यादातर भाभियों को या फिर महिलाओं को पुरुषों की अट्रैक्टिव बॉडी बहुत पसंद आती है। भाभियाँ अट्रैक्टिव बॉडी की दीवानी होती हैं।


6. भाभी के पसंद ना पसंद को समझें। एक महिला का अपना अलग-अलग इंटरेस्ट होता है जैसे कि किसी को घूमने का इंटरेस्ट होता है, किसी को बातें करने का इंटरेस्ट होता है, किसी महिला को बाहर डिनर करना पसंद होता है,

अब अगर आपको भाभी को पटाना है तो सबसे पहले उनके इंटरेस्ट को समझिए और उनके इंटरेस्ट को समझने के बाद उसी हिसाब से काम करिए जो उन्हें पसंद आए।

बहु पर थी ससुर की गंदी नजर, बहु को अकेला पाकर ससुर बार-बार बनाता रहा संबंध, पति भी देता रहा साथ

7. भाभी को पटाने के लिए उन्हें सरप्राइस देते रहें। हर एक महिला को सरप्राइजेज बहुत पसंद होते है अगर कोई किसी महिला को सरप्राइस देता है तो उन्हें बहुत अच्छा लगता है।


8. भाभी जी को पटाने के लिए सबसे पहले उनका भरोसा जीतना पड़ेगा। महिलाएं उनकी ओर ज्यादा आकर्षित होती है जो उनके भरोसे की योग्य होते है।अगर भाभी जी को किसी चीज की जरूरत है तो आप उनकी जरूरत को पूरा करने की कोशिश करें। बिना कहे अगर आप उनकी जरूरत को पूरा करने की कोशिश करें, इस प्रकार से आप उनका भरोसा जीत सकते हो।

9. आपको अगर भाभी जी को पटना है तो उनसे झूठ न बोलें और कोई बात उनसे छुपाए नहीं। जो भी बोलिए सच-सच बोलिए ताकि आप उनकी नजर में अच्छे बन कर रहो।


10. भाभी से हंसी मजाक करते रहना भी बहुत जरूरी होता है।अगर आपको भाभी को पटाना है तो उनके साथ आपको हंसी मजाक करते रहना चाहिए।
समय-समय पर भाभी के साथ हंसी मजाक करते रहिए और हो सके तो थोड़ा बहुत फ्लर्ट भी करते रहिए बहुत अच्छा लगेगा।

11. सबसे जरूरी बात है कि भाभी की सुंदरता की तारीफ आपको हमेशा करनी पड़ेगी। हर एक महिला अपने आप को सुंदर दिखाना चाहती है। शादीशुदा महिलाओं को या फिर भाभी को पटाने का यह सबसे कारगर और सबसे सटीक तरीका है की आप उनकी सुंदरता की तारीफ करें


12. सबसे अंतिम फॉर्मूला यह है कि आप भाभी को रिस्पेक्ट और वैल्यू दें। जो लोग महिलाओं की इज्जत करते है और उन्हें वैल्यू देतें हैं महिलाएं उनको ज्यादा पसंद करती हैं।


आपको बता दें कि अगर आप इन सभी फार्मूला का प्रयोग सही से करते हैं तो यकीन मानिए भाभी आपकी तरफ धीरे-धीरे आकर्षित होने लगेगी और 1 दिन ऐसा आएगा जब भाभी जी आपकी दीवानी हो ही जाएंगी।