क्रिकेट कोच का वीडियो वायरल, वीडियो में महिला खिलाड़ी से मांग रहे थे ये चीज

Cricket coach's video went viral, in the video he was demanding this thing from the female player

 
sex scandal,viral video,caught having sex in public,babar azam scandal,cricket scandal,pakistan cricket captain babar azam scandal,babar azam viral video original,babar azam scandal & leak full video,viral videos,babar azam viral video reaction,mullah sex scandal,babar azam viral video link,babar azam viral video telugu,babar azam viral video,viral cricket reels,cricket videos,viral cricket shorts,babar azam viral video leak,babar azam viral video news

टीम इंडिया की दिग्गज महिला क्रिकेटर के पूर्व कोच और वर्तमान में देहरादून क्रिकेट अकैडमी में क्रिकेट की कोचिंग देने वाले नरेंद्र शाह को पुलिस ने महिला खिलाड़ियों का यौन उत्पीड़न करने, उन्हें धमकाने और जातिसूचक गालियां देने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

 

 

हरेंद्र शाह पर उन्हीं की अकैडमी की महिला खिलाड़ियों ने सेक्सुअली फेवर मांगने का आरोप लगाया है।

 

 


नरेंद्र शाह ज्यादातर 13 से 18 साल की लड़कियों को क्रिकेट की कोचिंग देते थे। ऐसे में उनके खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया गया है। एक क्लिप के वायरल होने के बाद क्रिकेट कोच शाह ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की।

इसके बाद पर उनके खिलाफ छेड़छाड़ और यौन उत्पीड़न के आरोप लगे।

उनके अंडर क्रिकेट की ट्रेनिंग लेने वाली एक खिलाड़ी के साथ उनकी बातचीत का एक ऑडियो क्लिप लीक हो गया, जिसमें उन्हें कथित तौर पर लड़की से यौन संबंध बनाने के लिए कहते हुए और अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए सुना जा सकता है। जबकि आत्महत्या की कोशिश के बाद उन्हें शहर के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया।


पुलिस ने बताया कि उनका बयान दर्ज नहीं हो सका क्योंकि डॉक्टरों के मुताबिक वह अभी भी बोलने की स्थिति में नहीं है। देहरादून के एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने कहा, ‘हम सभी आरोपों की जांच कर रहे हैं। इसमें शामिल लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।’

सोमवार की रात शाह की अकैडमी की एक 15 वर्षीय क्रिकेटर के पिता ने नेहरू कॉलोनी थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि उनकी बेटी के साथ कई बार छेड़छाड़ की गई। शिकायत के बाद शाह पर आईपीसी की धारा 354-ए (यौन उत्पीड़न) और 506 (आपराधिक धमकी) और पॉक्सो अधिनियम की धारा 7 और 8 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

LPG Gas Price: 600 रुपये कम हुआ LPG Gas का दाम, 1 अप्रैल से लागू होगा नया रेट

LPG Gas Price: 600 रुपये कम हुआ LPG Gas का दाम, 1 अप्रैल से लागू होगा नया रेट

प्रदेश की गहलोत सरकार जनता को 1 अप्रैल से बड़ी सौगात देने वाली है। जी हां सरकार ने हाल में ऐलान किया था कि प्रदेश की जनता को 1 अप्रैल से 500 रुपए में रसोई गैस दिया जाएगा।

बता दें कि वर्तमान में रसोई गैस के दाम 1103 रुपए है और सरकार के ऐलान के बाद अब रसोई गैस का दाम 603 रुपए सस्ता हो जाएगा।


मिली जानकारी के अनुसर राजस्थान की गहलोत सरकार एक अप्रेल से चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना में 25 लाख तक का इलाज निशुल्क मिलेगा, हर माह न्यूनतम पेंशन 750 रुपए अब बढ़ कर एक हजार रूपए मिलेगी, प्रदेश के 76 लाख परिवारों को मात्र 500 रूपए में गैस सिलेंडर मिलेगा।

हर परिवार को 100 यूनिट और किसानों को 2 हजार यूनिट हर महीने निशुल्क बिजली मिलेगी। महिलाओं को राजकीय सामान्य श्रेणी की रोडवेज बसों यात्रा करने पर 50 प्रतिशत की छूट मिलेगी।

पात्र परिवारों को खाद्य राशन किट मिलेंगे। प्रदेश में कोई भूखा नही सोये इस उद्देश्य के साथ इंदिरा रसोई की संख्या में वृद्धि होगी।

प्रदेश में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं, ऐसे में गहलोत सरकार की कोशिश होगी कि सामाजिक सुरक्षा से जुड़ी योजनाओं को भव्य कार्यक्रम के जरिए आगाज किया जाए। यही वजह है कि आज यानी 30 मार्च अर्थात राजस्थान दिवस समारोह को लाभार्थी उत्सव के रूप में मनाया जाएगा।

क्‍या 1 अप्रैल से महंगा हो जाएगा UPI भुगतान? 2000 से ज्‍यादा पर देना पड़ेगा शुल्‍क, जानिए इसकी सच्चाई

क्‍या 1 अप्रैल से महंगा हो जाएगा UPI भुगतान? 2000 से ज्‍यादा पर देना पड़ेगा शुल्‍क, जानिए इसकी सच्चाई

सरकार की नई स्किम! अब केवल 500 रुपये में लगवा सकते हैं सोलर पैनल, ऐसे करें ऑनलाईन आवेदन

सरकार की नई स्किम! अब केवल 500 रुपये में लगवा सकते हैं सोलर पैनल, ऐसे करें ऑनलाईन आवेदन

नीम करोली बाबा द्वारा बताए गए इन तीन उपायों को जरूर अपनाएं, कम समय में ही बन जाएंगे करोड़ो के मालिक

नीम करोली बाबा द्वारा बताए गए इन तीन उपायों को जरूर अपनाएं, कम समय में ही बन जाएंगे करोड़ो के मालिक

इस समारोह के जरिये सामाजिक सुरक्षा से जुडी योजनाओं को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जनता को समर्पित करेंगे। सीएम गहलोत आज जयपुर में लाभार्थियों से संवाद भी करेंगे।